Breaking NewsGujaratRajkotSaurashtra

भारत-ऑस्ट्रेलिया का मैच देखकर नमकीन फेक्ट्री के पार्टनर ने की खुदकुशी, सालभर पहले हुई थी शादी

भारत-ऑस्ट्रेलिया का मैच देखकर नमकीन फेक्ट्री के पार्टनर ने की खुदकुशी, सालभर पहले हुई थी शादी

राजकोट : ‘राधे नमकीन’ नामक फेक्ट्री के पार्टनर और माता-पिता के इकलौते बेटे दर्शन राणीपा (पटेल) ने खुदकुशी कर ली है। कल भारत-ऑस्ट्रेलिया का वनडे मैच देखने के बाद फेक्ट्री में झहर खाकर उसने जीवन का अंत कर लिया था। सालभर पहले शादी करनेवाले बेटे द्वारा उठाए गए कदम से परिजनो में मातम फैल गया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक, दर्शन कल भारत और ऑस्ट्रेलिया का मैच देखने खंढेरी स्टेडियम गया था। बादमें नाश्ता लेकर वह फेक्ट्री गया। वहां मौजूद कर्मचारियों को नाश्ता करवाने के बाद अपने ऑफिस रुम में जाकर झहरिली दवाई खाई। और कुछ देर बाद फेक्ट्री के कर्मचारियों को इसकी जानकारी दी। जिसके चलते कर्मचारियों ने उन्हें तुरंत अस्पताल भेजकर परिजनों को खबर की। हालांकि यहां उपचार मिलने से पहले ही दर्शन की मौत होने से परिजन सुन्न हो गए है।

मृतक अपने माता-पिता का इकलौता बेटा और राधे नमकीन में पार्टनर भी था। सालभर पहले ही उसकी शादी पूजा नामक युवति से हुई थी। पिता चमनभाई ध्रोल में रासायनिक खाद का बड़ा कारोबार करते है। आर्थिक रुपसे भी परिवार काफी सक्षम है। बावजूद इसके दर्शन ने खुदकुशी क्यों की ? इस बातको लेकर लोगोंमे कई सवाल उठ रहे है। हालांकि खुदकुशी का कारण तो पुलिस की जांच खत्म होने के बाद ही सामने आएगा।

Related posts


વાવાઝોડાને કારણે ગુજરાતમાં 45 લોકો મોતને ભેટ્યાઃ અમરેલી જિલ્લામાં 15ના મોત

Rajkotlive News

સુરતમાં ગેસ્ટ હાઉસમાં ચાલતા દેહવેપારના ધંધા પર પોલીસનો છાપો, 4 યુવતી સહિત 7 ઝડપાયા

Rajkotlive News

राजकोट में दलित युवक की हत्या को लेकर समुदाय में रोष, सरकार को दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

Rajkotlive News

Leave a Comment