Breaking News Gujarat Rajkot Saurashtra Viral

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली बोले- ‘में खुद इस बच्चे के साथ सेल्फी खींचना चाहता हूं’!

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली बोले- ‘में खुद इस बच्चे के साथ सेल्फी खींचना चाहता हूं’!

राजकोट : आमतौर पे फेन्स सेलिब्रिटी के साथ सेल्फी लेने के लिए बेताब होते है। लेकिन राजकोट में अनूठा मामला सामने आया है। जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि, में अपने फेन कौशल से सेल्फी लेना चाहता हूं। इतना ही नहीं खुद चलकर छठ्ठी कक्षा में पढ़नेवाले 11 वर्षीय कौशल के साथ सेल्फी ली।

परिजनों के अनुसार, कौशल विराट कोहली का सबसे बड़ा फैन है। किसी भी मैच में उनके आउट होने पर कौशल न सिर्फ निराश होता है। बल्कि, रोने लगता है। दरअसल सात साल की उम्र में कौशल को ब्लड़केंसर डिटेक्ट हुआ। इतना ही नहीं इलाज के दौरान ही नौ वर्ष की उम्र में दिमाग का केन्सर भी डिटेक्ट हुआ था। हालांकि अन्य राज्य के डॉकटरो द्वारा उपचार के बाद कौशल फ़िलहाल रोगमुक्त हुआ है।

विराट कोहली के साथ तस्वीर खिंचवाना कौशल की दिली ख्वाहिश थी। इसी कारण उसके परिजनों ने डीसीपी रविमोहन सैनी, एसपी बलराम मीणा समेत सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के प्रमुख जयदेव शाह से बात की थी। और कौशल की मेडिकल हिस्ट्री बताकर कोहली के साथ तस्वीर लेने की गुज़ारिश की थी। इस बात को जानकर कोहली भावुक हो गए। और कहा कि, तस्वीर नहीं में खुद चलकर इस छोटे से फेन के साथ सेल्फी खींचना चाहता हूं।

Related posts

જીત માટેનું ઝનૂન કહેવું કે માનસિકતા: જીત મહત્વની કે જીવ??

Rajkotlive News

*તાપમાનમાં વધારો થતા રાજકોટ ખાતે ૧૦૮ ઇમર્જન્સીના કેસોમાં પણ થયેલો વધારો*

Rajkotlive News

દિલ્હી ખાતે પ્રજાસત્તાક દિવસની પરેડમાં સુરતના યુવાને અર્જુન ટેન્કની કમાન સંભાળી

Rajkotlive News

Leave a Comment