Breaking News Gujarat Saurashtra

गुजरात में फास्टटैग व्यवस्था को लेकर कैबिनेट मंत्री जयेश रादडिया का टोलकर्मीयो से विवाद

गुजरात में फास्टटैग व्यवस्था को लेकर कैबिनेट मंत्री जयेश रादडिया का टोलकर्मीयो से विवाद

राजकोट : गुजरात में फास्टटैग व्यवस्था को लेकर कैबिनेट मंत्री जयेश रादडिया का टोलकर्मीयो के साथ विवाद हुआ। जिसमें भरूडी टोलनाके की कैश लेन से 450 से ज्यादा वाहनों को बिना टोलटैक्स जमा किए रवाना किए जाने का आरोप लगाया गया। टोलनाका संचालक कंपनी द्वारा नेशनल हाइवे अथॉरिटी को इस बात से अवगत कराया गया है। हालांकि रादडिया द्वारा अपने ऊपर लगे आरोपो का खंडन किया गया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, गोंडल के पास स्थित भरूडी टोलनाके पर कैबिनेट मंत्री जयेश रादडिया ट्रैफिक में फंस गए। वह जिस वाहन में सफर कर रहे थे, उसमें फास्टटैग नहीं था। इस कारण उनके ड्राइवर ने कार कैशलेन में लगा दी। जिसमें ज्यादा वक्त लगने पर मंत्रीजी ने कार से उतर कर टोलकर्मीयो से झगड़ा किया। और टोल के अवरोधक हटाने की हिदायत दी। इतना ही नहीं कर्मचारी तैयार नहीं होने पर उन्होंने जबरन अवरोधक हटवा कर वाहनों को रवाना करना शुरु कर दिया। जिसमें 450 से ज्यादा वाहन टोल दिए बिना निकल गए।

हालांकि जयेश रादडिया ने कहा कि, किसी भी प्रकार का विवाद नहीं हुआ है। में एक विवाह में शामिल होने के लिए भरूडी टोलनाके से गुजरा। वहां वाहनों की लंबी कतार देख अपने वाहन से नीचे उतरा था। और ट्रैफिक जल्दी से क्लियर करने का सुझाव दिया। यहां का स्टाफ मुझे अच्छी तरह पहचानता होने की वजह से उसके साथ किसी तरह के विवाद होने का सवाल ही नहीं है।

Related posts

કેજરીવાલનું માર્ગદર્શન

Rajkotlive News

રસીકરણ અભિયાનઃ દેશમાં અત્યાર સુધીમાં 21.22 કરોડ લોકોને અપાઈ કોરોનાની રસી.

Rajkotlive News

गुजरात : 4 प्रमुख शहरो में 25 मार्च तक लोक डाउन, आवश्यक चीजे मिलती रहेगी

Rajkotlive News

Leave a Comment