Breaking News Gujarat Junagadh

LRD एक्जाम में बेटों को अन्याय के कारण पिता की खुदकुशी, लिखा- ‘रुपाणी सरकार को संतोष होगा’

LRD एक्जाम में बेटों को अन्याय के कारण पिता की खुदकुशी, लिखा- ‘रुपाणी सरकार को संतोष होगा’

जुनागढ : LRD एक्जाम में बेटों को अन्याय के कारण पिता ने खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान 50 साल के मुंजरभाई हुण के रूपमें हुई। वह सहायक विधुत निरीक्षण कचहरी में पियून का काम करते थे। उनके दोनो बेटे संजय और राजु LRD एक्जाम में पास हुए। लेकिन उसके जाति प्रमाणपत्र को मान्यता नहीं मिलने पर सिलेक्शन नहीं हुआ। सुबह 7 से 10.30 बजे के बीच ऑफिस के पंखे में फंदा डाल उन्होंने जीवन का अंत कर लिया था। मरने से पहले उन्होंने स्यूसाइड नॉट लिखी। जिसमें बेटों के साथ अन्याय के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराते हुए उन्होंने लिखा कि, ‘रुपाणी सरकार को संतोष होगा…’

इसके अलावा स्यूसाइड नॉट में उन्होंने भाजपा पर कड़े प्रहार करते हुए लिखा है कि, भाजपा सरकार गरीबो की जान ले रही है। मेरी मौत के लिए सरकार के मंत्री और अधिकारी जिम्मेदार है। भाजपा उनके ऊपर भले ही कोई कार्रवाई न् करे, लेकिन भगवान न्याय देंगे। साथ ही मालधारी समुदाय को अपील की है कि, भाजपा को वोट देना तो दूर अगर वहां मंत्रीपद मिले तो भी नहीं लेना।

बतादे कि, पिछले काफी समय से LRD एक्जाम में अन्याय को लेकर मालधारी समुदाय द्वारा आंदोलन किया जा रहा है। ऐसे में मुंजरभाई की खुदकुशी को लेकर समुदाय में आक्रोश फैल गया है। और परिजनों समेत समुदाय के लोगोने लाश का स्वीकार करने से इन्कार कर दिया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। और समुदाय के अग्रणियों को समजाने का प्रयास किया जा रहा है।

Related posts

एकतरफा प्यार में छात्र ने छात्रा के पानी में डाल दी चूहे मारने की दवाई, कहा-‘मेरी नहीं तो किसीकी नहीं’

Rajkotlive News

અમેરિકાનો નવો ખુલાસો

Rajkotlive News

पीएम मोदी की मां हीराबेन ने भी ‘कोरोना वीरों’ के सन्मान में बजाई थाली, मोदी ने कहा…

Rajkotlive News

Leave a Comment