Breaking NewsGujaratVadodaraViral

बेटी के कहने पर पिता कूद गए, ऐसे बचाई जमख्मी कबूतर की जान, वीडियो

बेटी के कहने पर पिता कूद गए, ऐसे बचाई जमख्मी कबूतर की जान, वीडियो

वडोदरा : उत्तरायण के अवसर पर कई पंछी जमख्मी होते है। ऐसा ही एक कबूतर पतंग की डोर में फंसकर तालाब में गिर गया था। जिसे देखकर किनारे पर खड़ी एक बेटी ने अपने पिता को उसे बचाने के लिए कहा। और पिता सतीशभाई कहर ने पानी में कूदकर छटपटाते कबूतर की जान बचा ली। चिंतन श्रीपाली नामक एक युवक ने पूरी घटना का वीडियो बनाया। जो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। और लोग इस पिता की जमकर प्रशंसा करने लगे है।

वीडियो में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, छोटी बच्ची पिता से कह रही है कि, ‘जल्दी जाओ’। और पिता तुरंत ही तालाब में कूद जाते है। वहां छटपटाते कबूतर को डोर से आजाद करते है। साथ ही पानी से दूर सलामत स्थान पर ले जाते है। पिता द्वारा किए गए इस कार्य से न सिर्फ बेटी बल्कि आसपास के लोग भी खुश हो जाते है।

संवाददाता के मुताबिक, एक कबूतर पतंग की डोर से घायल होकर शहर के सुरसागर तालाब में गिर गया था। किनारे खड़ी एक बच्ची ने उसे देख लिया। और अपने पिता से कहा कि कबूतर तालाब में गिर गया है, जाओ, उसे बचा लो। बेटी की बात सुनकर सतीशभाई ने तुरंत तालाब में छलांग लगा दी। और दो मिनट में ही कबूतर को तालाब से बाहर निकालकर इलाज के लिए भेज दिया।

Related posts


વાવાઝોડાને કારણે ગુજરાતમાં 45 લોકો મોતને ભેટ્યાઃ અમરેલી જિલ્લામાં 15ના મોત

Rajkotlive News

તાલિબાનનું શાસન

Rajkotlive News

कोरोना वायरस : ईरान में फंसे 200 गुजराती, भारत सरकार से लगाई मदद की गुहार

Rajkotlive News

Leave a Comment