Breaking News Gujarat Rajkot Saurashtra

जायदाद के लालच में जीजाने शराब में झहर मिलाकर साले को मौत के घाट उतारा

जायदाद के लालच में जीजाने शराब में झहर मिलाकर साले को मौत के घाट उतारा

राजकोट : शहर में एक अनूठा मामला सामने आया है। जिसमें जीजा-साले ने दोस्तों संग शराब पार्टी की थी। और ज्यादा शराब पीने का कारण बताकर जीजा बेहोश स्थिति में साले को उसके घर छोड़ आया था। लेकिन बादमें तुरंत ही साले की मौत हो गई थी। पांच महीनों पुरानी इस घटना का भंडा फूटा। जिसमें खुद जीजा द्वारा जायदाद के लालच में शराब में झहर मिलाकर साले की हत्या किए जाने का खुलासा हुआ है।

पुलिस के मुताबिक, मामला जन्माष्टमी के त्योहारों का है। अपने जीजा अश्विन राघवजी डोडिया की नियत से बेखबर देवूभा साकरिया उसके दोस्तों के साथ शराब पीने बैठे थे। इसी दौरान अश्विन ने किसी तरह देवूभा की शराब में झहर मिला दिया। और देवूभा के बेहोश होने पर ज्यादा शराब पीने का आरोप लगाकर उसको उसके घर छोड़ दिया था। हालांकि बादमें देवूभा की मौत होने पर मामला पुलिस के पास पहुंचा।

पुलिस ने मृतक का फोरेंसिक पीएम किया। जिसकी रिपोर्ट में शराब में झहर मिला होने की पुष्टि हुई। साथ ही जांच के दौरान देवूभा के पास काफी जायदाद होने की हकीकत सामने आई। साथ ही देवूभा के बाद जायदाद का वारिस जीजा अश्विन होने की जानकारी मिली। जिसके चलते हुई पूछताछ में जीजा द्वारा साले की हत्या किए जाने की पुष्टि होने पर अश्विन और उसके चार दोस्तो के खिलाफ गुनाह दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरु की गई है।

Related posts

गुजरात की इस सरकारी स्कूल में एडमिशन लेने के लिए लाईन में खड़े रहते है लोग, जानिए कारण

Rajkotlive News

बम धमाके से फिर दहला श्रीलंका, कोलंबो में हाईअलर्ट

Rajkotlive News

રાશિફળ : 25/09/2021

Rajkotlive News

Leave a Comment