Breaking News Gujarat Rajkot Saurashtra

सरकारी बस अड्डे के थाने में रिवॉल्वर की सफाई कर रहे थे पीएसआई, गोली छूटने से स्पा मालिक की मौत

सरकारी बस अड्डे के थाने में रिवॉल्वर की सफाई कर रहे थे पीएसआई, गोली छूटने से स्पा मालिक की मौत

राजकोट : शहर के सरकारी बस अड्डे पर एक हादसा हुआ। जिसमें पीएसआई पी.पी. चावड़ा थाने में अपनी रिवॉल्वर की सफाई कर रहे थे। इसी दौरान अचानक गोली चल गई। जिसके चलते उनको मैच का टिकट देने आए दोस्त हिमांशु गोहेल की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक स्पा संचालक होने की हकीकत प्राथमिक जांचमे सामने आई है। घटना की सूचना मिलने पर ही पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मालवीया नगर क्षेत्र में ग्लो नामक स्पा के संचालक हिमांशु गोहेल सरकारी बस अड्डे गए। वहां वो उनके दोस्त पीएसआई पी.पी. चावड़ा को 17 जनवरी को होनेवाले मैच का टिकट देना चाहते थे। उसी समय पीएसआई चावड़ा अपनी रिवॉल्वर की सफाई कर रहे थे। अचानक पीएसआई के रिवॉल्वर से गोली छूट गई। और हिमांशु चावड़ा की आंख के पास से दूसरी तरफ निकल गई।

काफी नजदीक से लगी इस गोली के कारण हिमांशु चावड़ा की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के कारण स्थानीय लोग इकट्ठा हुए। सूचना मिलने पर कई उच्च अधिकारी भी वहां पहुंच गए। और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर रिवॉल्वर जब्त की गई। साथ ही पीएसआई चावड़ा को हिरासत में लिया गया है।

जांच के दौरान 12 जनवरी को पीएसआई चावड़ा की मृतक के साथ हुई मुलाकात के सीसीटीवी सामने आए है। जिसमे अन्य इन दोनों के अलावा और तीन व्यक्ति दिखाई दे रहे है। ऐसे में पीएसआई का हिमांशु गोहेल से क्या संबंध था? और उसके आगमन के समय ही गोली कैसे चली ? इसको लेकर मृतक के परिजनों ने पीएसआई पर हत्या का आरोप लगाया है। साथ ही मृतदेह का अस्वीकार कर गुरुवार को धरना करने की चेतावनी दी है।

Related posts

गुजरात में 2 पूर्व एमपी 2 पूर्व और 1 रनिंग विधायक समेत 12 को तोड़फोड़ केस में 1 साल की कैद!

Rajkotlive News

કોરોનામાં અનાથ બનેલા બાળકો અને સિનિયર સિટીઝનોની જરૂરી સહાયની સમીક્ષા કરતા ગૃહ વિભાગનો નિર્દેશ..

Rajkotlive News

तबलीगी जमात में हिस्सा लेनेवाले गुजरात के लोगों पर होगी कड़ी कार्रवाई : विजय रुपाणी

Rajkotlive News

Leave a Comment