Ahmedabad Breaking News Gujarat

विवाहिता से प्रेम संबंध में युवक ने गंवाई जान, पतिने दोस्तो से मिलकर कर दी हत्या

विवाहिता से प्रेम संबंध में युवक ने गंवाई जान, पतिने दोस्तो से मिलकर कर दी हत्या

अहमदाबाद : शहर के बोपल में रहनेवाले युवक को विवाहिता से प्रेम संबंध के कारण जान गंवानी पड़ी। पत्नी के मोबाईल में युवक का मैसेज देखकर प्रेमिका के पति को दोनों के अफेयर के बारेमें पता चला। इसी कारण दोस्तो से मिलकर पति ने युवक की बेरहमी से पिटाई कर उसके एपार्टमेंट के पास फेंक दिया। दूसरे दिन सुबह मयंकगिरी की लाश मिलने पर परिजनों में मातम फैल गया। बहरहाल पुलिस आरोपी पति और उसके दोस्तों को ढूंढने में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक, शहर में दबंग की पहचान रखते अल्पेश पटेल नामक व्यक्ति ने पत्नी के मोबाईल पर मयंकगिरी नाम के युवक का मैसेज देखा था। जिसके चलते अल्पेश पटेलने मयंकगिरी को उसके घर स्टर्लिंग सिटी से एकाद किलोमीटर दूरी पर बुलाया था। उसके आते ही दोस्तों से मिल अल्पेश ने लाठियों से उसकी जमकर पिटाई की। और बादमें स्टर्लिंग सिटी के पास मरने की स्थिति में छोड़ दिया था। जिसके चलते कोई मदद मिलने से पहले मयंकगिरी की मौत हो गई।

बुधवार की सुबह मयंकगिरी की लाश को देखकर लोग इकट्ठा हो गए। और उसके परिजनों समेत पुलिस को खबर की गई। मृतक की बुआ के बेटे कौशिकगिरी ने अल्पेश पटेल की पत्नी से उसके प्रेम संबंध के बारेमें पुलिस को जानकारी दी। और बताया कि, 14 जनवरी को अल्पेश का कोल आने पर मयंकगिरी एक्टिवा पर निकला था। और दूसरे दिन सुबह बिल्डिंग के गेट से उसकी लाश मिली। जिसके चलते अल्पेश और उसके दोस्तों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

Related posts

આજે 4 મે એટલે આંતરરાષ્ટ્રીય અગ્નિ શામક દિવસ.

Rajkotlive News

ફેસબુક બાળકો અને લોકશાહી માટે મોટો ખતરો, તેને કાબૂમાં કરવું જરૂરી

Rajkotlive News

ગુજરાતમાં કોરોનાનો હાહાકાર : શિક્ષણમંત્રી ભૂપન્દ્રસિંહ ચુડાસમા પણ આવ્યાં કોરોનાની ઝપેટમાં.

Rajkotlive News

Leave a Comment