Breaking News Gujarat Surat

गुजरात में हिट एंड रन, बाइक सवार दंपति को कुचल कार चालक फरार, पति के सामने पत्नी की मौत

गुजरात में हिट एंड रन, बाइक सवार दंपति को कुचल कार चालक फरार, पति के सामने पत्नी की मौत

सूरत : शहर के डुमस रॉड पर एक हिट एंड रन की घटना सामने आई है। जिसमें इनोवा कार का चालक बाइक सवार दंपति को कुचलकर फरार हो गया। इस हादसे में पति की नजर के सामने ही पत्नी की मौत हो गई। जिसके चलते दो मासुम बेटियों को माता गंवानी पड़ी है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी कार चालक को ढूंढने में जुटी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, डाइंग मिल में नौकरी करनेवाला विमल जरीवाला अपने बाइक पर पत्नी बिंटी के साथ मोल में शॉपिंग करने जा रहा था। तभी एरपोर्ट के पास तेज गति से आ रही गोल्डन रंग की इनोवा कार ने उसके बाइक को कुचल दिया। हादसे में गंभीर रुप से घायल बिंटी ने पति विमल के सामने ही दम तोड़ दिया। हालांकि एक्सीडेंट के बाद स्थानीय लोगोंने जमख्मी विमल को अस्पताल भेजकर पुलिस को खबर की थी।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मृतक बिंटी को संतान में 14 और 9 साल की दो बेटी है। उसकी अचानक हुई मौत से दोंनो मासुम के सिर से माता का हाथ उठ गया है। जिसके चलते परिजनों में मातम छा गया है। आरोपी को ढूंढकर कड़ी कार्रवाई करने की मांग परिजनों ने की है। हालांकि स्थानीयों के मुताबिक इस रोड पर आएदिन इस प्रकार की घटनाएं होती है। ऐसे में तंत्र द्वारा इसे रोकने के लिए ठोस कदम उठाए जाने चाहिए।

Related posts

*जम्मू कश्मीर: फारूक अब्दुल्ला की हिरासत खत्म की गई, जारी हुआ आदेश*

Rajkotlive News

पुराने झगड़े को लेकर महिला की हत्या, आरोपियों की दबंगाई सीसीटीवी में कैद, सभी गिरफ्तार

Rajkotlive News

આજે 4 મે એટલે આંતરરાષ્ટ્રીય અગ્નિ શામક દિવસ.

Rajkotlive News

Leave a Comment