Breaking NewsGujaratSurat

गुजरात में गैंगवोर : देर रात धड़ाधड़ 6 राउंड फायरिंग से सूरत में फैली सनसनी

गुजरात में गैंगवोर : देर रात धड़ाधड़ 6 राउंड फायरिंग से सूरत में फैली सनसनी

सूरत : शहर के रामपुरा क्षेत्र में स्थित पेट्रोल पंप के पास देर रात धड़ाधड़ फायरिंग की घटना सामने आई है। जिसको लेकर पूरे शहर में भी सनसनी फैल गई है। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर दौड़ गए। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक, गैंगवोर के चलते छह राउंड फायरिंग किया गया। साथ ही गाड़ियों के कांच तोड़कर एक ऑफिस में तोड़फोड़ की गई है। बहरहाल पुलिस मामले की जांचमे जुटी है।

पुलिस के मुताबिक, रामपुरा क्षेत्र में अशरफ नागोरी और महेताब भैया की गैंग के बीच पिछले काफी वक्त से तनाव चल रहा है। शनिवार देर रात को भी अशरफ और महेताब के बीच झगड़ा हुआ। जिसके चलते ही आरजू रेसीडेंसी नामक बिल्डिंग में ही दोनों गेंग द्वारा एकदूसरे पर फायरिंग किया गया। इस घटना में एक व्यक्ति के पैर में गोली लगने के कारण उसे अस्पताल भेजा गया है।

बहरहाल रामपुरा और लालगेट समेत आसपास के क्षेत्र में पुलिस का चुस्त बंदोबस्त तैनात किया गया है। साथ ही एफएसएल की मदद से घटना की जांच की जा रही है। हालांकि आश्चर्यजनक बात है कि, शहर में ट्रैफिक नियमों का कड़ा अमल करवाया जा रहा है। ऐसे में सरेआम फायरिंग करनेवाले गेंगस्टरो के पास पिस्टल और रिवॉल्वर पहुंच जाने की जानकारी पुलिस को फायरिंग की वारदात होने के बाद ही मिलती है।

Related posts

दुनिया का अकेला देश जो मानता ही नहीं कि कोरोना वायरस कोई बीमारी है

Rajkotlive News

गुजरात में शराब बंदी के बीच राजकोट पुलिस ने 5.5 करोड़ की शराब को किया डिस्ट्रॉय

Rajkotlive News

LPG ट्रक और स्कूल बस में टक्कर से लगी भीषण आग, सभी बच्चे सुरक्षित

Rajkotlive News

Leave a Comment