Breaking News Gujarat Rajkot Saurashtra

युवक ने कहा ‘में जब भी बुलाऊ आ जाना वरना…’ युवति नहीं मानी तो किया ऐसा

युवक ने कहा ‘में जब भी बुलाऊ आ जाना वरना…’ युवति नहीं मानी तो किया ऐसा

राजकोट : शहर में एक अनूठा मामला सामने आया है। जिसमें एक युवक ने शादी का झांसा देकर युवति को फांसा था। काफी समय फायदा उठाने के बाद वह शादी से मुखर गया। इसी कारण युवति ने उससे नाता तोड़ लिया। लेकिन उसने युवति को धमकी देते हुए कहा कि, ‘में जब भी बुलाऊ आ जाना वरना विडियो वायरल कर दूंगा’ फिर भी युवति नहीं मानने पर उसने युवति के अभद्र विडियो युवति के भाई को भेज दिए। जिसके चलते मामला पुलिस के पास पहुंचा है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी का नाम मयूर घावरी है। उसने शादी का झांसा देकर एक युवति के साथ अलग अलग जगह शरीर संबंध बनाए थे। साथ ही युवति की जानकारी के बिना इसका विडियो बना लिया था। कुछ महीनों बाद जब युवति ने शादी के लिए कहा तो युवक साफ मुखर गया। जिसके चलते युवति ने उसके साथ संबंध तोड़ दिया।

हालांकि युवक किसी भी किंमत पे संबंध तोड़ने को तैयार नहीं था। इसीलिए उसने युवति को धमकी दी कि, ‘में जब भी बुलाऊ आ जाना वरना तुम्हारे अभद्र विडियो वायरल कर दूंगा’ उसकी इस बात पर युवति तैयार नहीं हुई तो युवक ने युवति के अश्लील विडियो उसके भाई को भेज दिए। जिसके चलते पीड़िता ने अपने भाई के साथ थाने पहुंचकर प्रधुम्ननगर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

Related posts

“HUNGAMA-2”માં જોવા મળશે એકસાથે, OTT પર રિલીઝ થશે ફિલ્મ..

Rajkotlive News

અમદાવાદના બાપુનગર વિસ્તારમાં લાગી આગ

Rajkotlive News

अमेरिका में कोरोना लॉकडाउन का विरोध, हथियार लेकर सड़कों पर उतरे लोग

Rajkotlive News

Leave a Comment