Breaking NewsGujaratRajkotSaurashtra

युवक ने कहा ‘में जब भी बुलाऊ आ जाना वरना…’ युवति नहीं मानी तो किया ऐसा

युवक ने कहा ‘में जब भी बुलाऊ आ जाना वरना…’ युवति नहीं मानी तो किया ऐसा

राजकोट : शहर में एक अनूठा मामला सामने आया है। जिसमें एक युवक ने शादी का झांसा देकर युवति को फांसा था। काफी समय फायदा उठाने के बाद वह शादी से मुखर गया। इसी कारण युवति ने उससे नाता तोड़ लिया। लेकिन उसने युवति को धमकी देते हुए कहा कि, ‘में जब भी बुलाऊ आ जाना वरना विडियो वायरल कर दूंगा’ फिर भी युवति नहीं मानने पर उसने युवति के अभद्र विडियो युवति के भाई को भेज दिए। जिसके चलते मामला पुलिस के पास पहुंचा है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी का नाम मयूर घावरी है। उसने शादी का झांसा देकर एक युवति के साथ अलग अलग जगह शरीर संबंध बनाए थे। साथ ही युवति की जानकारी के बिना इसका विडियो बना लिया था। कुछ महीनों बाद जब युवति ने शादी के लिए कहा तो युवक साफ मुखर गया। जिसके चलते युवति ने उसके साथ संबंध तोड़ दिया।

हालांकि युवक किसी भी किंमत पे संबंध तोड़ने को तैयार नहीं था। इसीलिए उसने युवति को धमकी दी कि, ‘में जब भी बुलाऊ आ जाना वरना तुम्हारे अभद्र विडियो वायरल कर दूंगा’ उसकी इस बात पर युवति तैयार नहीं हुई तो युवक ने युवति के अश्लील विडियो उसके भाई को भेज दिए। जिसके चलते पीड़िता ने अपने भाई के साथ थाने पहुंचकर प्रधुम्ननगर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

Related posts

કાંકરેજના નાનાજામપુરામાં દીપડાનો બે વ્યક્તિ પર હુમલો, ખેતરમાં દીપડો ઘૂસી જતાં અફરાતફરી મચી

Rajkotlive News

દુનિયામાં કોરોના દર્દીઓ મળવાની ગતિમાં લગભગ 50% જેટલો ઘટાડો થયો છે

Rajkotlive News

गुजरात में उल्टी गंगा : चौथी बार बेटे का जन्म होने पर दंपति ने कड़कड़ाती ठंड में छोड़ दिया

Rajkotlive News

Leave a Comment