Breaking News Gujarat Rajkot Saurashtra

स्विगी के दो डिलेवरी बॉय समेत चार युवक बियर के साथ गिरफ्तार, एक पढ़ रहा है डॉक्टरी

स्विगी के दो डिलेवरी बॉय समेत चार युवक बियर के साथ गिरफ्तार, एक पढ़ रहा है डॉक्टरी

राजकोट : शराबबंदी के सभी सरकारी दावों को जूठा साबित करनेवाला और एक मामला सामने आया है। जिसमें चार युवक बियर के साथ गिरफ्तार किए गए। इनमें से दो स्विगी के डिलेवरी बॉय और एक डॉक्टरी (एमबीबीएस) की पढाई करनेवाला युवक भी शामिल होने की हकीकत जानकर पुलिस भी चौंक उठी है। बहरहाल पुलिस ने 12 टिन बियर समेत का सामान जब्त कर कानूनी कार्रवाई शुरु कर दी है।

डीसीपी मनोहरसिंह जडेजा के मुताबिक, शराबबंदी को लेकर पुलिस कड़े कदम उठा रही है। जिसके तहत चल रही गश्त के दौरान चार युवकों को स्विगी के बैग में मिली बियर के साथ पकड़ा गया। जांच के दौरान उसमें से दो स्विगी के डिलेवरी बॉय और एक डॉक्टरी की पढ़ाई करता होने की जानकारी मिली। वह ग्राहकों को बियर पहुंचाने जा रहे थे। तब पुलिस ने रंगेहाथों पकड़ लिया था।

पूछताछ में युवकों ने बताया कि, एमबीबीएस का छात्र विमलकुमार महिडा बाकी तीनों अजय, राहुल और राकेश के माध्यम से अपने साथ पढ़नेवाले युवकों को शराब और बियर पहुंचाता था। और इसके लिए तगड़ा कमीशन वसूल करता। बतादे कि, पहले भी जोमैटो का डिलेवरी बॉय शराब के साथ पकड़ा गया था। ऐसे में आज स्विगी के दो डिलेवरी बॉय बियर के साथ पकड़े जाने पर लोगोंमे कई सवाल उठने लगे है।

Related posts

રિક્ષાચાલકે ટ્રાફિક કોન્સ્ટેબલને ધમકી આપી ફડાકો ઝીંકી દીધો, પોલીસે ફરજમાં રૂકાવટ સહિતની કલમ હેઠળ ગુનો નોંધ્યો

Rajkotlive News

KPOP फैंस और TIKTOK यूजर्स ने कर दिया ‘खेल’, फेल हो गई ट्रंप की पहली रैली

Rajkotlive News

गुजरात : कोंग्रेसी विधायक के बेटे द्वारा फायरिंग किए जाने के वीडियो वायरल, जांचमे जुटी पुलिस

Rajkotlive News

Leave a Comment