Breaking News Gujarat Surat

विवाहिता को कंपनी के बोस से हुआ प्यार, संबंध तोड़ नौकरी छोड़ने पर करने लगा ब्लैकमेल

विवाहिता को कंपनी के बोस से हुआ प्यार, संबंध तोड़ नौकरी छोड़ने पर करने लगा ब्लैकमेल

सूरत : शहर की एक युवति को अपने बॉस से प्यार हो गया था। हालांकि खुद ग़लत होने का अहसास होते ही उसने यह संबंध तोड़ दिए। जिसके कारण बोस उसको परेशान करने लगा। आखिरकार तंग आकर उसने वो नौकरी ही छोड़ दी। लेकिन फिर भी बोस उसे सोशल मिडिया के माध्यम से परेशान करने के साथ ब्लैकमेल करने लगा। इसी कारण मामला पुलिस के पास पहुंचा है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करके मामले की जांच शुरु की है।

पुलिस के मुताबिक, शहर के अलथाणा क्षेत्र में रहती 29 वर्षीय विवाहिता चार साल पहले प्राइवेट कंपनी में नौकरी करने लगी थी। इस दौरान ही कंपनी के बोस नरेशभाई के साथ उसका प्रेम संबंध बन गया। जिसमें दोनों ने शारीरिक संबंध भी बनाए। हालांकि पति को धोखा देने का अहसास होने पर युवति ने यह संबंध तोड़ दिए। लेकिन युवति के प्यार में पागल हुआ बोस संबंध तोड़ने के लिए तैयार नही हुआ।

बोस की परेशानी से निकलने के लिए युवति ने नौकरी छोड़ दी। लेकिन बावजूद इसके बोस सोशल मिडिया द्वारा युवति को परेशान करने लगा। और युवति नहीं मानने पर उसे ब्लैकमेल करने लगा। इस पर भी युवति ने इन्कार किया तो बोस ने अनजान नंबर से कॉल कर युवति के पति को हकीकत बता दी थी। जिसके चलते पत्नी से सारी हकीकत सुनने के बाद पति ने मामले की शिकायत दर्ज करवाई है।

Related posts

PM मोदी बोले- वित्त मंत्री का बजट ऐतिहासिक, इसमें विजन भी है और एक्शन भी

Rajkotlive News

कोंग्रेस नेता हार्दिक पटेल और विधायक ललित वसोया के खिलाफ़ नॉन बेलेबल वॉरंट जारी

Rajkotlive News

હોળી – એકસૂત્રમાં બાંધતું ૫ર્વ, ધર્મ, આરોગ્ય, મનોરંજન અને સામાજીક વહેવારોનો તહેવાર.

Rajkotlive News

Leave a Comment