AhmedabadBreaking NewsGujarat

ग्राहक बन ज्वेलरी शोरुम में घूसे लुंटेरे, फायरिंग कर चलाई लाखों की लूंट

ग्राहक बन ज्वेलरी शोरुम में घूसे लुंटेरे, फायरिंग कर चलाई लाखों की लूंट

अहमदाबाद : शहर के ओढव क्षेत्र में स्थित ज्वेलरी के शोरुम में दिलधडक लूंट का मामला सामने आया है। जिसमें लुंटेरोने कई लोगों की मौजूदगी में फायरिंग कर सरेआम वारदात को अंजाम दिया। साथ ही शोरुम के मालिक को भी चोटिल कर के फरार हो गए थे। घटना के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए। जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांचमे जुटी है।

सीसीटीवी में स्पष्ट देखा जा सकता है कि, लुंटेरे ग्राहक बनकर शोरुम में घूसे थे। बादमें ग्राहक कम होने पर अपना असली रंग दिखाया। और रिवॉल्वर दिखाकर लाखों रुपये और सोने के गहनों की लूंट चला रहे है। इस दौरान विरोध करने गए दुकान मालिक समेत दो लोगों को लुंटेरो ने जमख्मी भी किया है। सरेआम हुई इस लूंट से लोगोंमे खौफ का माहौल दिखाई दे रहा है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, रबारी वसाहत स्थित हीराबा ज्वेलरी शोरुम के पास दो बाइक में चार से पांच लोग आए। और ग्राहक बनकर अंदर घूस गए थे। बादमें मालिक और कर्मचारी समेत चार लोग ही रहने पर लुटेरों ने रिवॉल्वर दिखाकर 200 ग्राम सोने के गहने और साढ़े तीन लाख रुपये मिलाकर कुल 9 लाख से ज्यादा की लूंट चलाई थी। और विरोध करने गए अर्जुनभाई समेत दो लोगो को चोटिल कर बाहर निकल गए।

हालांकि फायरिंग की आवाज सुनकर बाहर भी कई लोग इकट्ठा हो गए थे। लेकिन लुंटेरो ने उनको डराने के लिए हवामें फायरिंग किया। बादमें शोरुम का शटर बाहर से बंद कर फरार हो गए। मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंच गई। प्राथमिक जांच के दौरान लुंटेरे स्थानीय भाषा में बात कर रहे होने की जानकारी मिली है।

Related posts

डीवीआर में स्पार्क होने से सेनेटाइजर में लगी आग, देखते ही देखते ऐसे जल गया युवक, लाइव वीडियो

Rajkotlive News

‘में तुमसे ही शादी करुंगा’ बोलकर परिवार के परिचित युवक ने किशोरी को गर्भवती बनाया सूरत : शहर के उधना क्षेत्र में किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जिसमें एक परिवार संग गहरा रिश्ता रखनेवाले युवक ने उसी परिवार की एक किशोरी को शादी का लालच देकर दुष्कर्म किया था। किशोरी के गर्भवती होने पर परिजनों को मामले की जानकारी मिली है। जिसके चलते उन्होंने इस बारेमें पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। संवाददाता के मुताबिक, किम गांव का निवासी एक युवक के पीड़िता के परिजनों से अच्छे संबंध थे। इसी कारण घर आते-जाते इस युवक और किशोरी के बीच दोस्ती हुई थी। बादमें जब किशोरी अकेली होती तब युवक घर आने लगा। और ‘में तुमसे ही शादी करुंगा’ बोलकर किशोरी के साथ शरीर संबंध बनाने लगा। पीड़िता को माहवारी नहीं आने पर माता द्वारा कारण पूछे जाने पर वह दो माह गर्भवती होने की हकीकत सामने आई। जिसे सुनकर सभी परिजन सुन्न हो गए। हालांकि बादमें परिजनों ने उधना पुलिस थाने में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। जिसके चलते पोक्सो समेत की धाराओं के तहत गुनाह दर्ज कर के पुलिस मामले की जांचमे जुटी है।

Rajkotlive News

गुजरात : कोरोना वॉरियर डो. दंपति ने ऑनलाइन की गोदभराई की रस्म, संबंधीयों ने एसे दी शुभकामनाएं

Rajkotlive News

Leave a Comment