Breaking NewsGujaratVadodara

पिता की मृत्यु के बाद मानसिक संतुलन गंवानेवाली 25 वर्षीय युवति के पेट में 35 हप्ते का गर्भ !

पिता की मृत्यु के बाद मानसिक संतुलन गंवानेवाली 25 वर्षीय युवति के पेट में 35 हप्ते का गर्भ !

वडोदरा : दाहोद की जालोद तहसील के कूटणखेड़ा गांव में इंसानियत को शर्मसार करनेवाला एक मामला सामने आया। जिसमें पिता की मृत्यु के बाद मानसिक संतुलन गंवानेवाली 25 साल की युवति के पेट में 35 हप्ते का गर्भ होने की हकीकत सामने आई है। युवति भटकता जीवन गुजार रही थी। और गांव के लोगों का दिया हुआ खाकर कहीं पर भी सो जाती। ऐसी दुःखद जिंदगी जीनेवाली युवति को हवसखोरो ने निशान बना लिया होने की आशंका जताई जा रही है। युवति को अस्पताल भेजकर पुलिस मामले की जांचमे जुटी है।

कूटणखेड़ा में एक युवति अपने पिता के साथ रहती थी। तकरीबन 10 माह पहले पिता की मौत होने के बाद युवति ने अपना मानसिक संतुलन गंवा दिया था। और वह पूरे गांव में इधरउधर भटकती रहती थी। गांव के लोग जो भी देते वो खाकर जहां जगह मिले वहां सो लेती थी। सोमवार को अचानक चक्कर आने से युवति गिर गई थी। जिसके चलते गांववालो ने उसे दाहोद के जायडस अस्पताल भेजा। लेकिन वहां जांच के दौरान उसके साथ कुछ ग़लत होने की आशंका के साथ उसे वडोदरा के सयाजी अस्पताल भेजा गया।

यहां पर युवति को गायनेक विभाग में भेजकर उसकी जांच की गई। जिसमें उसके पेट में 35 हप्ते का गर्भ होने की हकीकत जानकर डॉक्टर्स भी चौंक गए। और पुलिस को खबर की गई थी। युवति मनोरोगी होने का फायदा उठाकर हवसखोरो ने उसका फायदा उठाया होने की आशंका पुलिस ने व्यक्त की है। साथ ही इस मामले की जांच शुरु की गई है। लेकिन इंसानियत को शर्मसार करनेवाली घटना को लेकर लोग आरोपियों को धुत्कार रहे है।

Related posts

राम मंदिर ट्रस्ट में एक दलित 8 पंडित, कल्याण सिंह और उमा भारती ने उठाई OBC ट्रस्टी की मांग

Rajkotlive News

બ્રિટનમાં દરેક નવાં બિલ્ડિંગમાં ઈલેક્ટ્રિક કાર ચાર્જિંગ પોઇન્ટ જરૂરી થશે, દર વર્ષે એવા આશરે 1.45 લાખ પોઈન્ટ બનશે

Rajkotlive News

મુખ્યમંત્રી વિજય રૂપાણીનું રાજીનામું, પાર્ટીનો આભાર માન્યો, કહ્યું- ‘વડાપ્રધાન નરેન્દ્ર મોદીનું માર્ગદર્શન

Rajkotlive News

Leave a Comment