Ahmedabad Breaking News Gujarat

गुजरात में NSUI-ABVP के बीच घर्षण के मामले में बीजेपी के नेताओ पर हत्या के प्रयास का आरोप

गुजरात में NSUI-ABVP के बीच घर्षण के मामले में बीजेपी के नेताओ पर हत्या के प्रयास का आरोप

अहमदाबाद : जेएनयु में हुई हिंसा के विरोध में प्रदर्शन के दौरान एनएसयूआई और एबीवीपी के बीच घर्षण हुआ। जिसमें एनएसयूआई राष्ट्रीय महामंत्री निखिल सवाणी समेत पांच कार्यकरो को लहुलुहान स्थिति में अस्पताल भेजा गया था। मामले को लेकर सवाणी ने बीजेपी के बड़े नेता प्रदीपसिंह वाघेला और ऋत्विज पटेल पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया है। साथ ही पुलिस पर एनएसयूआई का साथ देने का आरोप लगाया है।

पुलिस के पक्षपात को प्रजा माफ नहीं करेगी : सवाणी

निखिल सवाणी के मुताबिक, एनएसयूआई के सभी कार्यकर शांतिपूर्ण तरीके से विरोध कर रहे थे। तभी उनकी रैली एबीवीपी कार्यालय के पास पहुंचते ही लाठियों और पाइप से हमला कर पथराव किया गया। इतना ही नहीं पुलिस ने भी एबीवीपी का साथ देते हुए हिंसा रोकने के बहाने एनएसयूआई के कार्यकरो को निशाना बनाया था। और अचानक ही लाठियां लेकर एनएसयूआई के कार्यकरो पर टूट पड़ी। पुलिस के इस पक्षपात को प्रजा कभी माफ नही करेगी।

यह गाँधीजी का समय नहीं है, घर पर हमला हो तो बैठे कैसे रहे ? एबीवीपी

इधर एबीवीपी के प्रवक्ता समर्थ भट्ट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एनएसयूआई पर आरोप लगाया। और कहा कि, कोंग्रेस कार्यालय पर ही पूरी योजना बनाई गई। कल से ही उनके वॉट्सऐप ग्रुप में एबीवीपी कार्यालय पर इकठ्ठा होने का मैसेज वायरल किया गया। उनके द्वारा किए गए हमले में आनंद और भौतिक पटेल चोटिल हो गए। साथ ही उन्होंने वाहनों को आग लगाने का प्रयास किया। यह गाँधीजी का समय नहीं है, घर पर हमला हो तो बैठे कैसे रहे ? बतादे कि, एबीवीपी ने मिडिया को अपने कार्यालय से दूर रखा। और एक घंटे के बाद वहां बुलाकर दिखाया कि, हमारे पास कोई हथियार ही नहीं है।

बतादे कि, इस मामले की गंभीरता को लेकर सरकार भी हरकत में आ चुकी है। और खुद गृहमंत्री प्रदीपसिंह जडेजा ने शहर के पुलिस कमिश्नर से जांच की रिपोर्ट मांगी है। हालांकि दोनों पक्ष एकदूसरे पर आरोप लगा रहे है। भाजपा एबीवीपी का और कोंग्रेस एनएसयूआई का समर्थन कर रही है। ऐसे में सत्ताधारी बीजेपी के दो बड़े नेताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज होने को लेकर लोगोंमे कई चर्चाए होने लगी है।

Related posts

રાજકોટમાં કોરોના પોઝિટિવ કેસની સંખ્યા 14 હજાર 700ને પાર, 403 દર્દી સારવાર હેઠળ

Rajkotlive News

ગાંધીનગર કોર્પોરેશનની ચૂંટણી

Rajkotlive News

અમદાવાદની ધનવંતરી કોવિડ હોસ્પિટલ સંકુલમાં પોસ્ટ કોવિડ વોર્ડનો પ્રારંભ.

Rajkotlive News

Leave a Comment