Uncategorized

पार्टी करने मुंबई से सूरत जा रही 4 महिलाएं शताब्दी एक्सप्रेस में नाश्ता करने से फूड पोइजनिंग का शिकार

पार्टी करने मुंबई से सूरत जा रही 4 महिलाएं शताब्दी एक्सप्रेस में नाश्ता करने से फूड पोइजनिंग का शिकार


सूरत : मुंबई से 40 महिलाओं का एक ग्रुप शताब्दी एक्सप्रेस में किसी पार्टी के लिए सूरत जा रहा था। इस दौरान ट्रेन में दिए गए खराब नाश्ते की वजह से चार महिलाओं को फूड पॉइजनिंग हो गई। शिकायत नहीं सुनी जाने पर महिलाओं ने चेइन खींचकर ट्रेन रुकवाने के बाद बबाल किया। जिसके चलते रेल्वे प्रशासन भी हरकत में आया। और बीमार महिलाओं को अस्पताल भेज कर कॉन्ट्रेक्टर के खिलाफ कार्रवाई शुरू की है।

जनसंपर्क अधिकारी खीमराज मीणा के मुताबिक, मुंबई-अहमदाबाद शताब्दी एक्सप्रेस में मुंबई से 40 महिलाओं का समूह सुबह सूरत पिकनिक के लिए आ रहा था। इस दौरान पैन्ट्री कार से महिलाओं ने नाश्ते में ब्रेड और बटर लिया। लेकिन नाश्ता करने के बाद पांच महिलाओं को उल्टी की शिकायत होने पर सूरत रेलवे स्टेशन पर उनका इलाज कराया गया तथा नाश्ते का रिफंड भी दे दिया गया।

इसके अलावा पैन्ट्री कार में नाश्ता देने का कॉन्ट्रैक्ट सन साइन केटरिंग का है। महिलाओं की शिकायत पर पैन्ट्री कार के मैनेजर को वडोदरा स्टेशन पर उतारकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। हालांकि इस घटना को लेकर रेलवे द्वारा दी जा रही सुविधाओं पर लोगोंमे कई सवाल उठने लगे है। और यह घटना पूरे राज्य में चर्चा का विषय बन गई है।

Related posts

*महाराष्ट्र: शिवसेना को कोसते हुए सीएम देवेंद्र फडणवीस ने किया इस्तीफे का ऐलान*

Rajkotlive News

जेएनयू हिंसा को लेकर गुजरात में ABVP-NSUI के कार्यकरो में घर्षण, NSUI के महामंत्री लहूलुहान

Rajkotlive News

सूर्या मराठी हत्याकांड के आरोपियों ने लाजपोर जेल में खिंचवाई फोटो, पुलिस को ना मोबाईल मिला ना आरोपी !

Rajkotlive News

Leave a Comment