Uncategorized

ट्रेक्टर से टकराने के कारण टूटी थी महात्मा गांधी की प्रतिमा, एफएसएल जांचमे हुआ खुलासा

ट्रेक्टर से टकराने के कारण टूटी थी महात्मा गांधी की प्रतिमा, एफएसएल जांचमे हुआ खुलासा

अमरेली : लाठी के दुधाणा गांव में स्थित हरिकृष्ण सरोवर के पास गांधीजी की प्रतिमा टूटने का मामला सामने आया था। ट्रेक्टर की टक्कर से इस टूटी प्रतिमा को तोड़ने का आरोप अनजान शख्सों पर लगा दिया गया था। लेकिन पुलिस और एफएसएल जांचमे सही हकीकत सामने आई है। अब इस संबंध में सूरत के उद्योगपति सवजी भाई धोलकिया की पूछताछ की जाएगी

पुलिस के मुताबिक, एफएसएल ने मूर्ति की बारीकी से जांच की, तब पता चला कि मूर्ति से कुछ टकराया है। जिसके चलते 4 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। जिसमें पता चला कि जब ट्रेक्टर से टकराकर मूर्ति टूट गई, तो उन्होंने सवजीभाई को इसकी सूचना दी थी। इसके बाद फिर से टूटी हुई मूर्ति के टुकड़ों को उस स्थान पर रखा गया। फिर इस ग़लती का आरोप अनजान शख्सों पर डालने की योजना बनाई गई। इस योजना के मुताबिक, दो दिनों बाद पुलिस को खबर की गई।

इसके पीछे कोई अनजान शख्स जिम्मेदार नहीं होने की बात पूरी तरह से साबित हो चुकी है। लेकिन इस घटना में चारों संदिग्ध के मोबाइल की जांच में सूरत के उधोगपति सवजीभाई धोलकिया का नाम सामने आया है। और उनके कहने पर ही मामले को दो दिनों तक दबाया जाने का खुलासा हुआ है। ऐसे में अब पुलिस उनकी पूछताछ कर दो दिनों तक इस घटना को दबाकर रखने का कारण जानने का प्रयास करेगी।

Related posts

रण किनारे के गांवों में टिडि़्डयों का आक्रमण, फसलों के नुकसान की आशंका

Rajkotlive News

गुजरात : बायो टेक्नोलॉजी रिसर्च सेन्टर ने खोज लिया कोरोना का जीनोम सीक्वेंस, अब होगा यह फायदा

Rajkotlive News

गुजरात के तीन शहर स्वच्छता सर्वेक्षण-2019 के टॉप टेन में शामिल

Rajkotlive News

Leave a Comment