Uncategorized

17 वर्षीय किशोरी ने दिया बच्चे को जन्म, निर्दयता से प्लाष्टिक बैग में डालकर फेंक दिया

17 वर्षीय किशोरी ने दिया बच्चे को जन्म, निर्दयता से प्लाष्टिक बैग में डालकर फेंक दिया

सूरत : शहर के कापोद्रा में एक निर्दयी मां का मामला सामने आया है। 17 वर्ष की कम उम्र में बच्चे को जन्म देनेवाली इस निष्ठुर मां ने अपने मासुम को प्लाष्टिक के बैग में डालकर फेंक दिया था। हालांकि वह सीसीटीवी में कैद होने के कारण पुलिस ने कुछ ही घंटो में उसको गिरफ्तार कर लिया। कुंवारी होने के कारण समाज के डर से उसने यह कदम उठाया होने की हकीकत सामने आई है।

पुलिस के मुताबिक, कापोद्रा में स्थित कल्याण कुटीर सोसायटी के पास शनिवार की सुबह 8 बजे व्यापारी धनश्याम वघासी ने प्लास्टिक की बैग में कुछ हलचल देखी। जब बेग को खोला गया, तो उसके अंदर एक बच्चा था। उसने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने बच्चे को अस्पताल भेजकर जांच शुरु कर दी। आसपास के 15 सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। जिसमें पाया कि किशोरी घर से प्लास्टिक की थैली लेकर बाहर निकलती दिखाई दे रही है। लौटते समय उसके हाथ में वो थैेली नहीं थी।

सीसीटीवी के आधार पर जांच कर कुछ ही घंटो में किशोरी को पकड़ लिया गया। और उसने भी अपना अपराध स्वीकार कर कुंवारी होने की दुहाई दी। साथ ही यहां पर अपनी मौसी के साथ रहते हीरा कारखाने में काम करती होने की हकीकत बताई। जिसके चलते उसे जुवेनाइल होम भेज दिया गया। बहरहाल बच्चा स्मीमेर के एनआईसीयू वार्ड में भर्ती है। डॉकटरो के मुताबिक, बच्चा समय से पहले आया होने की वजह से उसका वजन बहुत कम है।

Related posts

કદમ અસ્થિર હોય એને, કદી રસ્તો જડતો નથી; અડગ મનના મુસાફિરને, હિમાલય પણ નડતો નથી.

Rajkotlive News

रण किनारे के गांवों में टिडि़्डयों का आक्रमण, फसलों के नुकसान की आशंका

Rajkotlive News

कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर का रोड शो, लगे मोदी-मोदी के नारे, भिड़े समर्थक

Rajkotlive News

Leave a Comment