Uncategorized

जेएनयू हिंसा को लेकर गुजरात में ABVP-NSUI के कार्यकरो में घर्षण, NSUI के महामंत्री लहूलुहान

जेएनयू हिंसा को लेकर गुजरात में ABVP-NSUI के कार्यकरो में घर्षण, NSUI के महामंत्री लहूलुहान

अहमदाबाद : जवाहरलाल नहेरु यूनिवर्सिटी (जेनएयू) में हुई हिंसा को लेकर अहमदाबाद में दो अलग-अलग विद्यार्थी संगठनों के बीच घर्षण हुआ। शहर के पालड़ी क्षेत्र में एबीवीपी कार्यालय के पास दोनों संगठनों द्वारा एकदूसरे पर पथराव किया गया। जिसके चलते मौके पर पहुंची पुलिस को भी लाठीचार्ज करना पड़ा। इस घर्षण के दौरान एनएसयूआई के राष्ट्रीय महामंत्री भी लहूलुहान होने के कारण उसे अस्पताल भेजा गया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक एनएसयूआई कार्यकर पालड़ी स्थित एबीवीपी कार्यालय पहुंच गए। बादमें बातचीत से शुरु हुआ मामला अचानक हिंसा में बदल गया। दोनों संगठनों के लोगों ने एकदूसरे पर पथराव करना शुरु कर दिया। जिसमें एनएसयूआई के राष्ट्रीय महामंत्री निखिल सवाणी को लोहे के पाइप मारकर लहूलुहान कर दिया गया। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठीचार्ज कर परिस्थिति पर काबू किया। साथ ही चुस्त बंदोबस्त तैनात किया गया है।

निखिल सवाणी के मुताबिक, एनएसयूआई के सभी कार्यकर शांतिपूर्ण तरीके से विरोध कर रहे थे। तभी उनकी रैली एबीवीपी कार्यालय के पास पहुंचते ही लाठियों और पाइप से हमला किया गया। और पथराव भी किया गया। इतना ही नहीं पुलिस ने भी एबीवीपी का साथ देते हुए हिंसा रोकने के बहाने एनएसयूआई के कार्यकरो को ही निशान बनाया था। अचानक आई पुलिस भी लाठियां लेकर एनएसयूआई के कार्यकरो पर टूट पड़ी। पुलिस द्वारा किए गए इस पक्षपात को प्रजा कभी माफ नही करेगी।

Related posts

हंसते-खेलते स्कूल बस से उतर रही थी 7 साल की मासुम, पलभर में पहियों के नीचे कुचल गई

Rajkotlive News

CAA के समर्थन में गुजरात, 10 जनवरी को विशेष सत्र में पारित हो सकता है विधेयक

Rajkotlive News

*पत्नी से पीड़ित पति पुलिस के सामने रोने लगा, बोला- कपड़े धोने से लेकर खाना तक बनाता हूं, मुझे जेल भेज दो*

Rajkotlive News

Leave a Comment