Uncategorized

गुजरात में शराबबंदी की उड़ी धज्जियां, अहमदाबाद में नशेमें धूत मिले भावनगर के पीआई, थाने में मचाया कोहराम

गुजरात में शराबबंदी की उड़ी धज्जियां, अहमदाबाद में नशेमें धूत मिले भावनगर के पीआई, थाने में मचाया कोहराम

अहमदाबाद : राज्य सरकार द्वारा शराबबंदी के कड़ा अमल करने के दावे किए जाते है। लेकिन भावनगर भरतनगर पुलिस स्टेशन के इंचार्ज पीआई एम एच यादव ने सरकार के इन दावों की धज्जियां उड़ा दी है। वह अहमदाबाद के एसपी रिंग रोड पर नशेमें धूत पाए गए। उसे सोला पुलिस स्टेशन लाया गया। जहां उसने कोहराम मचाया और थाने के दो पीआई और पीएसआई को धमकी भी दी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पुलिस कंट्रोल रूम को देर रात सूचना मिली कि एसपी रिंग रोड पर स्थित भाडज सर्कल के पास कोई नशेमें धूत व्यक्ति हंगामा कर रहा है। खबर मिलते ही सोला पुलिस स्टेशन से सेकेंड पीआई डी एच गढवी वहां पहुंचे। तब शराब पीए व्यक्ति ने अपनी पहचान भावनगर के पीएसआई के रूप में बताई। और भारतनगर थाने का इंचार्ज होने की हकीकत कही। साथ ही कहा कि, छुट्टी पर होने के कारण फ़िलहाल वह गांधीनगर के सरगासण के पास स्वागत फ्लैमिंगो में रहता है।

थाने में लाए जाने के बाद यादव ने वर्दी का रौब जमाते पीआई जडेजा, सेकेंड पीआई डीएच गढवी के साथ पीएसआई राणा को कहा कि, तुम लोग मुझे थाने ले आए हो, मैं सबको देख लूंगा। एक घंटे थाने में रहने के उसने वहां लेपटॉप तोड़कर कोहराम मचाया। जिसके चलते पुलिस ने उसके खिलाफ शराब पीकर हंगामा करने और फर्ज में रुकावट का मामला दर्ज कर उनको गिरफ्तार किया।

Related posts

फियांस को मिलने गई किशोरी को झाड़ियों में खींच दो शख्सों ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने जारी किए स्केच

Rajkotlive News

परिजनों के देखते ही देखते चार साल की मासुम को खींच गया तेंदुआ, मौत

Rajkotlive News

गुजरात पर भी कोरोना का हमला, सूरत की महिला और राजकोट का युवक चपेट में

Rajkotlive News

Leave a Comment