Uncategorized

नशे के लिए आएदिन रुपयों की मांग कर झगड़ता था बेटा, पिता ने लोहे के सरिये से ले ली जान

नशे के लिए आएदिन रुपयों की मांग कर झगड़ता था बेटा, पिता ने लोहे के सरिये से ले ली जान

गोंडल : मोविया के गोविंदनगर क्षेत्र में पिता के हाथों पुत्र की हत्या की गई है। दरअसल बेटे को नशे की बुरी आदत लग गई थी। और वह आएदिन नशे के लिए रुपयों की मांग करता। इतना ही नही रुपये नहीं मिलने पर पिता के साथ झगड़ा करता रहता था। शनिवार की रात गुस्से में आकर पिता ने लोहे के सरिये से उसके सिर पर वार कर दिया था। जिसमें गहरी चोट लगने से बेटे की मौत हो गई है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस मामले की जांचमें जुटी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, गोविंदनगर में रहनेवाले केशुभाई चांगेला खेतों में मजदूरी करने के साथ एक फैक्टरी में वॉचमेन का काम भी करते थे। उनके 40 वर्षीय बेटे नितेश को शराब की आदत लग गई। दो-दो संतान होने के बावजूद नितेश कोई काम नहीं करता था। साथ ही नशे के रुपयों के लिए पिता से झगड़ा करता रहता था।

केशुभाई ने कईबार नितेश को समजाने की कोशिश की। लेकिन नितेश उनकी एक नहीं सुनता था। और दिनरात नशेमें धूत होकर इधरउधर भटकता रहता था। शनिवार को हंमेशा की तरह नितेश ने पिता से नशे के लिए रुपयों की मांग की। और पिता के इन्कार करने पर बाप-बेटे में बहस होने लगी। इसी दौरान गुस्साए केशुभाई ने लोहे का सरिया नितेश के सिर पर मार दिया। जिससे नितेश की मौके पर ही मौत हो गई।

मामले की जांचमे जुटी पुलिस के मुताबिक, केशुभाई महीने के छह हजार के लिए एटलास ऑइल मिल में वॉचमेन की नौकरी करते थे। और दिन के दौरान खेतों में मजदूरी कर मुश्किल से बेटे-बहू और उसकी दोनों संतान का भी गुजारा चलाते थे। पिछले कुछ समय से नितेश को किसी चीज के नशे की आदत लग गई थी। जिससे दोंनो के बीच झगडा होने लगा था।

Related posts

गुजरात के सूरत में लॉकडाउन से परेशान मजदूरो का पुलिस पर हमला, वाहनों में तोड़फोड़ कर लगाई आग

Rajkotlive News

13 अप्रैल को लॉकडाउन 2 का ऐलान कर सकते हैं पीएम मोदी, जनता को मिल सकती थोड़ी राहत

Rajkotlive News

ચહેરોની સુંદરતામાં વધારો કરવા માટે કરો આ ઘરેલુ ઉપચાર

Rajkotlive News

Leave a Comment