Uncategorized

गुजरात की कच्छ सीमा से मिली पाकिस्तानी नौका, 5 माफिया समेत लाखों की ड्रग्स जब्त

गुजरात की कच्छ सीमा से मिली पाकिस्तानी नौका, 5 माफिया समेत लाखों की ड्रग्स जब्त

कच्छ : जखौ की दरियाई सीमा से पाकिस्तानी नौका समेत बडी मात्रा मे ड्रग्स का जत्था पकडा गया। इस संदिग्ध पाकिस्तानी नौका से ड्रग्स के 35 पैकेट के साथ पांच पाकिस्तानी माफिया को गिरफ्त में लिया गया है। गुजरात ATS, कोस्टगार्ड ओर SOG द्वारा संयुक्त रुपसे यह ऑपरेशन किया गया। जिसमें यह कंसाइनमेन्ट मिलने के बाद आगे की जांच शुरु कर दी गई है।

एसपी सौरभ तोलंबीया के मुताबिक, कच्छ एसओजी, एटीएस के तीन डीवायएसपी, और कोस्टगार्ड ने कल रात से यह ऑपरेशन शुरु किया था। जिसमें सुबह को सफलता मिली। नौका से बरामद हुई ड्रग्स की जांच जारी है। लेकिन उनकी किंमत अंतरराष्ट्रीय बाजारों में करोड़ो रुपये होने की आशंका है। इस बार पाकिस्तानी ड्रग्स को समुद्र में न फेंक सके और ना ही खुद समुद्र में कूद सके इसका खास खयाल रखा गया था।

बतादे कि, कुछ महीनों पहले कोस्टगार्ड ने अल-मदीना नामक बोट से करोड़ो का ड्रग्स बरामद किया था। उसी समय ड्रग्स के कुछ पैकेट समुद्र में फेंके गए। जो बादमें एक-दो कर कोस्टगार्ड को मिल गए थे। साथ ही सुरक्षा एजेंसियों को बड़े हमले के लिए इस सीमा का उपयोग किए जाने के इनपुट मिले थे। जिसके चलते यहां की सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी। ऐसे में आज और एक नौका समेत लाखों का ड्रग्स और पांच माफिया मिलने पर गश्त बढ़ाई गई है।

Related posts

CAA के समर्थन में गुजरात, 10 जनवरी को विशेष सत्र में पारित हो सकता है विधेयक

Rajkotlive News

लॉकडाउन तोडऩे वालों पर रहेगी ‘प्रहरी’ की नजर-डीजीपी, अहमदाबाद, सूरत और वडोदरा में तैनात होंगे अद्र्धसैनिक बल

Rajkotlive News

ચહેરોની સુંદરતામાં વધારો કરવા માટે કરો આ ઘરેલુ ઉપચાર

Rajkotlive News

Leave a Comment