Uncategorized

पिताने लिया था पांच हजार का कर्जा, रुपये वसुलने के लिए सात लोगोंने 13 वर्षीय बेटी से किया गैंगरेप

पिताने लिया था पांच हजार का कर्जा, रुपये वसुलने के लिए सात लोगोंने 13 वर्षीय बेटी से किया गैंगरेप

सूरत : सिर्फ पांच हजार के कर्ज की वसूली करने के लिए दोस्त ने अपने कर्जदार दोस्त की 13 वर्षीय बेटी को नौकरी का लालच दिया था। बादमें अलग-अलग जगह पर सात लोगोंने मासुम के साथ गैंगरेप किया। हालांकि बेटी की बेचैनी भांप गई माता के पूछे जाने पर हकीकत सामने आई है। जिसके चलते मामला पुलिस के पास पहुंचा है।

अमरोली क्षेत्र में रहनेवाले एक व्यक्ति ने अपने दोस्त भरत दरबार से पांच हजार रुपये का कर्ज लिया था। रुपये वसुलने के लिए कर्जदार की बेटी को नौकरी देने के बहाने भरत ने उसके घर आनाजाना शुरु कर दिया। बादमें पिता को जान से मारने की धमकी देकर भरत ने पीड़िता के साथ गैंगरेप किया। इतना ही नहीं पिछले 3 महीनों से भरत अपने छह दोस्तों के साथ मिलकर उसको अपनी हवस का शिकार बनाता रहा।

पिछले दो-तीन दिनों से बैचेन रहती बेटी को देखकर माता के पूछे जाने पर पीड़िता ने पूरी हकीकत बताई। जिसे सुनकर माता के पैरों तले से जमीन खिसक गई।और उसने अमरोली पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज की गई है। जिसके चलते भरत दरबार, जगदीश मायानी, संदीप गुप्ता, भरत बरवाडिया, कौशिक और योगेश सेजलिया समेत सुनील वाघेला के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर पुलिस मामले की जांचमे जुटी है।

Related posts

શક્તિ પ્રદર્શન – ટ્રેક્ટર દ્વારા સ્ટંટ કરી ખેડૂતોએ રાષ્ટ્રધ્વજને આપી સલામી.

Rajkotlive News

गुजरात : बायो टेक्नोलॉजी रिसर्च सेन्टर ने खोज लिया कोरोना का जीनोम सीक्वेंस, अब होगा यह फायदा

Rajkotlive News

દેશને ચાર લોકો ચલાવે છે, અમે બે અને અમારા બે : રાહુલ ગાંધી

Rajkotlive News

Leave a Comment