Uncategorized

गांव के मंत्री ने थाने में पुलिस के साथ की हाथापाई, पुलिस पर लगाया पिटाई का आरोप, सीसीटीवी

गांव के मंत्री ने थाने में पुलिस के साथ की हाथापाई, पुलिस पर लगाया पिटाई का आरोप, सीसीटीवी

भुज : मांडवी पुलिस थाने में फरादी गांव के मंत्री और पुलिस के बीच हाथापाई हुई। जिसमें जमख्मी होने के कारण मंत्री को अस्पताल लाया गया था। जहां उसने पुलिस पर पिटाई का आरोप लगाया है। लेकिन पुलिस इन आरोपो का खंडन करते हुए मंत्री नशे में धूत होने के कारण खुद को जमख्मी किया होने की बात कह रही है। घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद होने के कारण इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है।

मांडवी के पांचोटिया गांव के निवासी और फरादी के मंत्री पुनशी गढ़वी के मुताबिक, घटना शुक्रवार की है। थाने में मौजूद जसवंतदान गढ़वी, अशोक चौधरी समेत के लोगोंने खनीज चोरी के बारेमें पूछा। इसके जवाब में उन्होंने इस बारेमें जानकारी होने से इन्कार किया। इस पर पुलिसकर्मीयो ने गालियां देना शुरु कर दिया था। रोकने का प्रयास करने पर वह हाथापाई पे उत्तर गए। और जबर्दस्ती उनको लोकअप में डालने का प्रयास किया। जिसमें लोहे के सरिये से टकराने से उसके सिर पर चोट लगी थी।

मांडवी पुलिस ने मामले को लेकर फर्ज में रुकावट का मामला दर्ज किया है। साथ ही मंत्री नशे में धूत होने के कारण खुद को जमख्मी किया होने की बात पुलिस ने की है। घटना का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें तीन से चार पुलिसकर्मी मंत्री को लोकअप में ले जाते हुए दिखाई दे रहे है। हालांकि लोकअप के सरिये से मंत्री का सिर कैसे टकराया यह जांच का विषय है।

Related posts

नशे के लिए आएदिन रुपयों की मांग कर झगड़ता था बेटा, पिता ने लोहे के सरिये से ले ली जान

Rajkotlive News

WHO ने मानी गलती, ‘भारत में नहीं हो रहा कोरोनावायरस का कम्युनिटी ट्रांसमिशन…’

Rajkotlive News

गुजरात के तीन शहर स्वच्छता सर्वेक्षण-2019 के टॉप टेन में शामिल

Rajkotlive News

Leave a Comment