Uncategorized

गांव के मंत्री ने थाने में पुलिस के साथ की हाथापाई, पुलिस पर लगाया पिटाई का आरोप, सीसीटीवी

गांव के मंत्री ने थाने में पुलिस के साथ की हाथापाई, पुलिस पर लगाया पिटाई का आरोप, सीसीटीवी

भुज : मांडवी पुलिस थाने में फरादी गांव के मंत्री और पुलिस के बीच हाथापाई हुई। जिसमें जमख्मी होने के कारण मंत्री को अस्पताल लाया गया था। जहां उसने पुलिस पर पिटाई का आरोप लगाया है। लेकिन पुलिस इन आरोपो का खंडन करते हुए मंत्री नशे में धूत होने के कारण खुद को जमख्मी किया होने की बात कह रही है। घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद होने के कारण इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है।

मांडवी के पांचोटिया गांव के निवासी और फरादी के मंत्री पुनशी गढ़वी के मुताबिक, घटना शुक्रवार की है। थाने में मौजूद जसवंतदान गढ़वी, अशोक चौधरी समेत के लोगोंने खनीज चोरी के बारेमें पूछा। इसके जवाब में उन्होंने इस बारेमें जानकारी होने से इन्कार किया। इस पर पुलिसकर्मीयो ने गालियां देना शुरु कर दिया था। रोकने का प्रयास करने पर वह हाथापाई पे उत्तर गए। और जबर्दस्ती उनको लोकअप में डालने का प्रयास किया। जिसमें लोहे के सरिये से टकराने से उसके सिर पर चोट लगी थी।

मांडवी पुलिस ने मामले को लेकर फर्ज में रुकावट का मामला दर्ज किया है। साथ ही मंत्री नशे में धूत होने के कारण खुद को जमख्मी किया होने की बात पुलिस ने की है। घटना का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें तीन से चार पुलिसकर्मी मंत्री को लोकअप में ले जाते हुए दिखाई दे रहे है। हालांकि लोकअप के सरिये से मंत्री का सिर कैसे टकराया यह जांच का विषय है।

Related posts

पाकिस्तान की बातें बंद कर देश में नौकरियों और किसानों की बात करें मोदी: सिंधिया

Rajkotlive News

पिताने लिया था पांच हजार का कर्जा, रुपये वसुलने के लिए सात लोगोंने 13 वर्षीय बेटी से किया गैंगरेप

Rajkotlive News

गुजरात पर भी कोरोना का हमला, सूरत की महिला और राजकोट का युवक चपेट में

Rajkotlive News

Leave a Comment