Uncategorized

जिम के बहाने पत्नी खेलती थी जुआ, 12 लाख हारने के बाद फूटा भंडा, गिरफ्तार

जिम के बहाने पत्नी खेलती थी जुआ, 12 लाख हारने के बाद फूटा भंडा, गिरफ्तार

राजकोट : शराब और जुए की आदत ने वैसे तो कई परिवार उजाड़े है। आमतौर पर पति की ऐसी आदतों से परेशान पत्नियों द्वारा शिकायत किए जाने के कई मामले सामने आ चुके है। लेकिन शहर में एक अनूठा मामला सामने आया है। जिसमें पत्नी की जुआ खेलने की आदत से परेशान पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। जिसमें उसने कहा है कि, जिम के बहाने पत्नी जुआ खेलने जाती थी। और 12 लाख हारने के बाद वह मायके चली गई थी। लेकिन लेनदारों के घर आने पर हकीकत सामने आई। पति की शिकायत पर पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरु की है।

संवाददाता के मुताबिक, मामला शहर के सहकार नगर स्थित मेघाणी नगर का है। यहां रहनेवाले अंकित भीमाणी ने अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। जिसके मुताबिक, पत्नी एकता को जुए की आदत लग गई थी। और वह जिम का बहाना कर जुआ खेलने जाती थी। जुए मे 12 लाख रुपये हारने के बाद उसने घर से 5.6 लाख के गहने भी चुरा लिए थे। और उसे गिरवी रखकर जो रकम उठायी थी वह भी जुए मे हार गई।

बादमें एकता ससुराल छोडकर अहमदाबाद अपने मायके चली गई। इधर अंकित या उसके परिवार को इस मामले की भनक तक नहीं लगी। लेकिन अल्का इमरानभाई नामक महिला घर पे रुपये लेने आई थी। और एकता जुए में 12 लाख रुपये हार गई होने की बात बताई। जिसके चलते मामले का पर्दाफाश हुआ। बादमें घर की तिजोरी और लॉकर चेक करने पर साढ़े पांच लाख के जेवर भी गायब थे। एकता को फोन कर के पूछने पर उसने कर्जा चुकाने के लिए गहनों पर बैंक से लोन लिया होने की हकीकत बताई।

अंकित का कहना है कि, एकता तीन महीनों से अपने मायके चली गई है। उसके और मेरे माता-पिता के बीच सुलह की बाते चल रही थी। हालांकि हमे इस बात का अंदाजा तक नही था। उसने हमारे साथ धोखा किया है। अब में किसी भी हालात में उसे अपने साथ नहीं रखना चाहता हूं। अंकित ने इस मामले को लेकर पत्नि के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। जिसके आधार पर एकता को अहमदाबाद से गिरफ्तार कर पुलिस मामले की जांचमे जुटी है।

Related posts

2 થી 18 વર્ષના વયજૂથમાં કોવેક્સિનની બીજી-ત્રીજી ક્લિનિકલ ટ્રાયલને DCGIની મંજૂરી

Rajkotlive News

गुजरात में रवीना टंडन-फरहा खान धार्मिक भावना आहत करने का आरोप

Rajkotlive News

इस राज्य में है देश का पहला आदर्श गांव, शहरों से बढ़कर हैं सुख-सुविधाएं, आप भी देखें एक झलक

Rajkotlive News

Leave a Comment