Uncategorized

प्रेमिका संग हुआ झगड़ा तो प्रेमी ने 12 घंटे तक बंदी बनाकर चार बार की ज्यादती, चप्पु से किया वार

प्रेमिका संग हुआ झगड़ा तो प्रेमी ने 12 घंटे तक बंदी बनाकर चार बार की ज्यादती, चप्पु से किया वार

सूरत : शहर के लिंबायत क्षेत्र में एक प्रेमी का प्रेमिका के साथ झगड़ा हुआ था। इसी कारण गुस्साए प्रेमी ने प्रेमिका को बंदी बनाकर 12 घंटेमे चार बार दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं महिला को चप्पु मारकर घरमें बंद कर के फरार हो गया था। हालांकि स्थानीय लोगों को शक होने पर पुलिस को खबर की गई। पुलिस ने पीड़िता को छुड़ाकर अस्पताल भेजा। और मामले की जांचमे जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शहर के लिंबायत क्षेत्र के कमरुनगर में स्थित एक बंद मकान से आवाज आ रही थी। जिसके चलते स्थानिको ने पुलिस को खबर की। ताला तोड़कर अंदर पहुंचने पर पुलिस भी चौंक उठी। क्योंकि अंदर एक महिला थी। जिसके हाथपैर और मुंह दुपट्टे से बंधे हुए थे। साथ ही उसके सिर पर चप्पु के घाव से खून बह रहा था।

पीड़िता की पूछताछ करने पर सामने आया कि, 7 वर्ष पहले उसका तलाक हो गया था। और वह अपने चार संतानों के साथ अकेली रहती है। एकाद साल पहले मोहम्मद शोएब नामक युवक से उसके संबंध थे। कल रात शरीर संबंध बनाने के बाद दोंनो में झगड़ा हुआ। जिसके कारण मोहम्मद ने उसके सिर पे चप्पु से वार कर हाथपैर बांध दिए। इतना ही नही रातभर में चार बार दुष्कर्म कर सुबह पांच बजे बाहर से ताला मारकर वहां से फरार हो गया।

पीड़िता सुबह से दरवाजा खटका रही थी। हालांकि कोई मदद नहीं मिलने के कारण वह सो गई थी। फिर दोपहर के वक़्त दरवाजा खटकाने लगी। तभी वहां से गुजर रहे लोगों ने सुनकर स्थानिको को इकठ्ठा किया। और बादमें पुलिस को खबर की गई थी। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मोहम्मद शोएब उर्फ गुंडे मोहम्मद अजीज सिद्दीकी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।

Related posts

*पत्नी से पीड़ित पति पुलिस के सामने रोने लगा, बोला- कपड़े धोने से लेकर खाना तक बनाता हूं, मुझे जेल भेज दो*

Rajkotlive News

हैदराबाद मर्डर: मदद का भरोसा देकर किया किडनैप, 4 लोगों ने किया गैंगरेप

Rajkotlive News

CAA के समर्थन में गुजरात, 10 जनवरी को विशेष सत्र में पारित हो सकता है विधेयक

Rajkotlive News

Leave a Comment