Uncategorized

पबजी के बहाने गर्भवती महिला को फांसा, नौकरी के बहाने बुलाकर किया गैंगरेप, जानिए पूरा मामला

पबजी के बहाने गर्भवती महिला को फांसा, नौकरी के बहाने बुलाकर किया गैंगरेप, जानिए पूरा मामला

वलसाड : भोपाल निवासी एक गर्भवती महिला पबजी खेलते हुए वलसाड के शुभम जाधव के संपर्क में आई थी। पारनेरा गांव के इस युवक ने महिला को अच्छे से सेलरीवाली नौकरी देने के बहाने जाल में फांस लिया। फिर पीड़िता को मुंबई बुलाकर कोल्ड्रिंक में नशीली दवाई मिलाकर पिला दी। बादमें उसके साथ दुष्कर्म कर उसका विडियो बना लिया। इतना ही नहीं विडियो वायरल करने की धमकी देकर वलसाड में अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया।

पुलिस के मुताबिक, भोपाल की 23 वर्षीय गर्भवती महिला पबजी के माध्यम से पारनेरा के शुभम जाधव के संपर्क में आई। बादमें सोशल मिडिया का उपयोग कर दोनो चेटिंग करने लगे। इसी दौरान अच्छे सेलरी की नौकरी दिलाने के बहाने से शुभम ने पीड़िता को मुंबई बुलाया। शुभम के जाल में फंसी महिला घरमें किसीको बताए बिना 30 सितंबर को मुंबई जाने के लिए निकल गई।

दूसरे दिन मुंबई पहुंचने पर शुभम उसको कुर्ला स्थित एक होटल ले गया। जहां खाना खिलाते समय नशीली चीज देकर शुभम ने उसे बेहोश कर दिया। और बादमें दो माह गर्भवती इस महिला से दुष्कर्म कर उसका भी विडियो बना लिया था। सुबह खुद को निर्वस्त्र देखकर महिला ने पुलिस में शिकायत करने की बात की। तभी शुभम द्वारा विडियो दिखाए जाने पर वह रुक गई।

2 अक्टूबर को वह पीड़िता को वलसाड ले गया। जहां पर उसने आधारकार्ड एजेंसी में काम करनेवाले दोस्त गौरव कुलकर्णी और भाजीपाउं की लारी चलानेवाले श्रवण उर्फ शिव के साथ उसकी पहचान करवाई। और मोगरावाड़ी क्षेत्र में स्थित एक घरमें तीनों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

इधर महिला के पति द्वारा पत्नी के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई गई थी। जांच के दौरान महिला का लोकेशन वलसाड मिलने पर पुलिस वहां पहुंची। और महिला को उसके पति को सौंप दिया। बादमें 6 अक्टूबर को सामूहिक दुष्कर्म के कारण पीड़िता का गर्भपात हो गया। हालांकि डर के मारे पीड़िता चुप रही थी। आखिरकार पति को सारी हकीकत बताए जाने पर बुधवार को वलसाड के गौतमनगर थाने में मामले की शिकायत दर्ज की गई है। और मुंबई विनोबाभावे थाने में शिकायत ट्रांसफर होने पर शुभम समेत तीनों आरोपी फरार हो गए है।

Related posts

કદમ અસ્થિર હોય એને, કદી રસ્તો જડતો નથી; અડગ મનના મુસાફિરને, હિમાલય પણ નડતો નથી.

Rajkotlive News

बाइक में दूध देने जा रहे बुजुर्ग को कार से ठोकर मार देखे कैसे किया जानलेवा हमला, वीडियो

Rajkotlive News

गांव के मंत्री ने थाने में पुलिस के साथ की हाथापाई, पुलिस पर लगाया पिटाई का आरोप, सीसीटीवी

Rajkotlive News

Leave a Comment