Uncategorized

परिजनों के देखते ही देखते चार साल की मासुम को खींच गया तेंदुआ, मौत

परिजनों के देखते ही देखते चार साल की मासुम को खींच गया तेंदुआ, मौत

सूरत : मांडवी के अरेठ क्षेत्र में एक दिल दहलनेवाला हादसा सामने आया है। जिसमें परिजनों के देखते ही देखते एक तेंदुआ चार साल की मासुम को खींच गया था। बच्ची को ढूंढ रहे परिजनों को पासवाले खेत से उसका शव मिलने से मातम फैल गया है। बतादे कि, इसी क्षेत्र में पिछले एकाद महीने में तीन बच्चों पर इस तेंदुए ने हमला किया है। जिसके चलते वनतंत्र तेंदुए को पकड़ने में जुट गया है।

संवाददाता के मुताबिक, अरेठ क्षेत्र के पातल गांव में स्थित नरसिंह गामित के खेतों में एक मजदूर परिवार रहता है। कल देर शाम परिवार की 4 साल की मासुम शिवानी म्हाला अपने घर के पास माता और बहन के सामने खेल रही थी। तभी तेंदुआ वहां पहुंच गया। और सबकी आंखों के सामने ही शिवानी को गले से पकड़ भाग गया। घटना के चलते परिजनों के शोर मचाने से स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए। और शिवानी को ढूंढने लगे।

उसी समय पासमे स्थित मणिलाल राठोड के खेतों से शिवानी का शव ही मिलने से परिजनों में आक्रंद फैल गया। मामले की खबर मिलते ही गांव के सरपंच भूपेंद्र गामित भी मौके पर पहुंच गए। और अन्य मजदूरों को वहां से हटाकर गांव में रहने की व्यवस्था की गई। साथ ही वनतंत्र को खबर करने पर उसकी टीम भी मौके पर पहुंच गई है।

Related posts

कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर का रोड शो, लगे मोदी-मोदी के नारे, भिड़े समर्थक

Rajkotlive News

गुजरात में अनजान शख्सों ने तोड़ी राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा, जांचमे जुटी पुलिस

Rajkotlive News

દેશને ચાર લોકો ચલાવે છે, અમે બે અને અમારા બે : રાહુલ ગાંધી

Rajkotlive News

Leave a Comment