Uncategorized

तेज गति से आती कार की चपेट में आई ऑटो रिक्शा के परखच्चे निकले, दो की मौत

तेज गति से आती कार की चपेट में आई ऑटो रिक्शा के परखच्चे निकले, दो की मौत

वडोदरा : शहर के निजामपुरा क्षेत्र में कल रात दिल दहलनेवाला हादसा हुआ। जिसमें तेज गति से आती एक कार ने ऑटो रिक्शा को चपेट में ले लिया। जिसमें रिक्शा के परखच्चे निकलने के कारण उसमें सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य दो के चोटिल होने पर उन्हें अस्पताल भेजा गया है। कार चालक को अरेस्ट कर फतेहगंज पुलिस मामले की जांचमे जुटी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुधवार की रात 11 बजे के करीब एक कार नवायार्ड की तरफ तेजी से जा रही थी। उसी समय निजामपुरा के पास कार को देख एक ऑटो चालक द्वारा ब्रेक लगाने पर रिक्शा पलट गया। साथ ही कार ने भी ऑटो रिक्शा को चपेट में ले लिया। इसी कारण रिक्शा चालक समेत दो लाेग बुरी तरह से जख्मी हो गए। जबकि रिक्शा में बैठे धर्मवीर लालसिंह और सुरजित सरदार सिंह नटवरिया की मौके पर मौत हो गई।

मामले की जानकारी मिलते ही फतेगंज पुलिस मौके पर पहुंच गई। और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। साथ ही कार चालक कानसिक अल्पेशभाई शाह को अरेस्ट कर लिया है। हालांकि स्थानीयों के मुताबिक, स्पीडब्रेकर न होने के कारण यहां आएदिन दुर्घटनाए हो रही है। दुर्घटनाग्रस्त इलाके में स्पीडब्रेकर बनाने की मांग की गई है। दूसरी और घटना में जख्मी दोनों के पास से गांजा मिलने पर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।

Related posts

17 वर्षीय किशोरी ने दिया बच्चे को जन्म, निर्दयता से प्लाष्टिक बैग में डालकर फेंक दिया

Rajkotlive News

गुजरात के सूरत में लॉकडाउन से परेशान मजदूरो का पुलिस पर हमला, वाहनों में तोड़फोड़ कर लगाई आग

Rajkotlive News

जेएनयू हिंसा को लेकर गुजरात में ABVP-NSUI के कार्यकरो में घर्षण, NSUI के महामंत्री लहूलुहान

Rajkotlive News

Leave a Comment