Uncategorized

तेज गति से आती कार की चपेट में आई ऑटो रिक्शा के परखच्चे निकले, दो की मौत

तेज गति से आती कार की चपेट में आई ऑटो रिक्शा के परखच्चे निकले, दो की मौत

वडोदरा : शहर के निजामपुरा क्षेत्र में कल रात दिल दहलनेवाला हादसा हुआ। जिसमें तेज गति से आती एक कार ने ऑटो रिक्शा को चपेट में ले लिया। जिसमें रिक्शा के परखच्चे निकलने के कारण उसमें सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य दो के चोटिल होने पर उन्हें अस्पताल भेजा गया है। कार चालक को अरेस्ट कर फतेहगंज पुलिस मामले की जांचमे जुटी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुधवार की रात 11 बजे के करीब एक कार नवायार्ड की तरफ तेजी से जा रही थी। उसी समय निजामपुरा के पास कार को देख एक ऑटो चालक द्वारा ब्रेक लगाने पर रिक्शा पलट गया। साथ ही कार ने भी ऑटो रिक्शा को चपेट में ले लिया। इसी कारण रिक्शा चालक समेत दो लाेग बुरी तरह से जख्मी हो गए। जबकि रिक्शा में बैठे धर्मवीर लालसिंह और सुरजित सरदार सिंह नटवरिया की मौके पर मौत हो गई।

मामले की जानकारी मिलते ही फतेगंज पुलिस मौके पर पहुंच गई। और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। साथ ही कार चालक कानसिक अल्पेशभाई शाह को अरेस्ट कर लिया है। हालांकि स्थानीयों के मुताबिक, स्पीडब्रेकर न होने के कारण यहां आएदिन दुर्घटनाए हो रही है। दुर्घटनाग्रस्त इलाके में स्पीडब्रेकर बनाने की मांग की गई है। दूसरी और घटना में जख्मी दोनों के पास से गांजा मिलने पर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।

Related posts

चोरी की बाइक लेकर शोरुम आया युवक टेस्ट ड्राइव के बहाने डेढ़ लाख की बाइक ले गया!

Rajkotlive News

ભારતની પહેલી વન- ડેમાં જીત : ઇંગ્લેન્ડને 66 રનથી હરાવ્યું.

Rajkotlive News

चॉकलेट का लालच देकर पड़ौसी ने की पांच साल की मासुम से ज्यादती

Rajkotlive News

Leave a Comment