Uncategorized

गुजरात में पीएसआई और उसके साथी को 90 हजार की रिश्वत लेते एसीबी ने रंगेहाथों दबोचा

गुजरात में पीएसआई और उसके साथी को 90 हजार की रिश्वत लेते एसीबी ने रंगेहाथों दबोचा

सूरत. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने सलाबतपुरा थाने के एक पुलिस उप निरीक्षक समेत दो जनों को 90 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया। एक व्यापारी के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने के लिए पीएसआई ने अपने साथी द्वारा रिश्वत मांगी थी। और रुस्तमपूरा पुलिस थाने के पास रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों पकड़े गए। फ़िलहाल एसीबी द्वारा कानूनी कार्रवाई शुरु की गई है।

ब्यूरो सूत्रों के मुताबिक सलाबतपुरा थाने के पुलिस उप निरीक्षक बी.सी.गढ़वी और वराछा के निवासी ऋत्विक पटेल नेे एक जरी व्यापारी से 90 हजार रुपए की रिश्वत मांगी। जरी व्यापारी जिस व्यापारी से माल खरीदता था, उसने अन्य व्यापारी का परिचय करवाया था। बादमें उस व्यापारी ने 14.47 लाख रुपए यार्न उधार लिया और भुगतान किए बिना फर्म बंद कर के फरार हो गया। इस संबंध में व्यापारी ने सलाबतपुरा थाने में फरार व्यापारी के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज की थी।

इस मामले की जांच बी.सी.गढ़वी के पास थी। गढ़वी ने व्यापारी से संपर्क कर अपने सहयोगी ऋत्विक के जरिए इस मामले में कार्रवाई नहीं करने के एवज में 90 हजार रुपए की मांग की थी। उन्होंने व्यापारी को मंगलवार को रुस्तमपुरा चौकी पर रुपए देने के लिए कहा। जिसके चलते व्यापारी ने ब्यूरोकर्मियों से संपर्क किया। और ब्यूरोकर्मियों ने जाल बिछा कर रिश्वत लेते हुए दोनों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है।

Related posts

गुजरात में अनजान शख्सों ने तोड़ी राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा, जांचमे जुटी पुलिस

Rajkotlive News

नशे के लिए आएदिन रुपयों की मांग कर झगड़ता था बेटा, पिता ने लोहे के सरिये से ले ली जान

Rajkotlive News

આ છે ન્યાયપૂર્ણ સમાજના દર્શન

Rajkotlive News

Leave a Comment