Uncategorized

माता की ममता शर्मसार, चौथी बेटी का जन्म होने के चार घंटे में सगी माताने गला घोंट दिया

माता की ममता शर्मसार, चौथी बेटी का जन्म होने के चार घंटे में सगी माताने गला घोंट दिया

वलसाड : उमरगांव के गांधीवाड़ी क्षेत्र में स्थित एक सरकारी अस्पताल में माता की ममता शर्मसार करने वाली घटना सामने आई। जिसमें चौथी बेटी का जन्म होने के चार घंटे में सगी माताने ही गला घोंटकर उस मासुम को मौत के घाट उतार दिया। मामले की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी माता को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई शुरु की है।

मूलरुप से उत्तरप्रदेश की निवासी और उमरगांव के साकेत नगर में रहनेवाली अनितादेवी डिम्पल नामक महिला को प्रसूति के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां उसने चौथी बेटी को जन्म दिया था। हालांकि माता-बेटी की तबियत स्थिर होने के बावजूद चार घंटो के बाद बच्ची को मृत देखकर डॉक्टरों द्वारा पुलिस को खबर की गई।

पुलिस द्वारा मृतक बच्ची का फोरेंसिक पोस्टमार्टम करवाया गया। जिसमें मासुम का गला घोंटकर हत्या किए जाने की हकीकत सामने आई। ज़िसके चलते बच्ची की माता अनितादेवी से कड़ी पूछताछ की गई। जिसमें उन्होंने अपनी बेटी की हत्या करने का स्वीकार किया। और बताया कि, उनको पहले से तीन बेटियां है। इसबार वह बेटे की आस लगाए बैठी थी। लेकिन बेटी होने पर उन्होंने ही गला दबाकर उसको मौत के घाट उतारा है।

मामले को लेकर पीएसआई खुद शिकायतकर्ता बने। और हत्यारी माता के खिलाफ गुनाह दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि घटना को लेकर ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ के सरकारी दावों पर सवाल उठने लगे है। साथ ही अपनी बेटी को मारनेवाली माता को लोग जमकर कोस रहे है।

Related posts

नशे के लिए आएदिन रुपयों की मांग कर झगड़ता था बेटा, पिता ने लोहे के सरिये से ले ली जान

Rajkotlive News

कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर का रोड शो, लगे मोदी-मोदी के नारे, भिड़े समर्थक

Rajkotlive News

हंसते-खेलते स्कूल बस से उतर रही थी 7 साल की मासुम, पलभर में पहियों के नीचे कुचल गई

Rajkotlive News

Leave a Comment