AhmedabadBreaking NewsGujarat

गुजरात में बिक रहे नशीले टमाटर, तीन टमाटर में है तीन पेग का नशा !

गुजरात में बिक रहे नशीले टमाटर, तीन टमाटर में है तीन पेग का नशा !

अहमदाबाद : गुजरात में वैसे तो शराबबंदी है। ऐसे में 31 दिसम्बर को लेकर पुलिस ने सख्त रवैया अपना लिया है। ऐसे में नशे का कारोबार करनेवाले लोगोंने अनूठा तरीका निकाला है। जिसमें शहर के कुछ क्षेत्रों में नशीले टमाटर का कारोबार शुरु हो गया है। इसकी खासियत है कि, बेचनेवाले या खरीदनेवाले को पुलिस का डर ही नहीं रहता है। एक गुजराती न्यूज चैनल ने पूरे कौभांड का पर्दाफाश किया। जिसके चलते अब पुलिस भी जांचमे जुटी है।

संवाददाता के मुताबिक, 31 दिसम्बर को लेकर पुलिस द्वारा गश्त बढ़ा दी गई है। महिला पुलिस द्वारा महिलाओं की भी चेकिंग की जा रही है। ऐसे में शराब खरीदने और बेचनेवालो में खौफ छा गया है। जिसके चलते कुछ शराब व्यापारियों ने यह अनूठा तरीका अपनाया है। जिसमे टमाटरों में इंजेक्शन से शराब भर दी जाती है। एक टमाटर में तकरीबन एक पेग जितनी शराब मिलाई जाती है। बादमें उस टमाटर को खरीदने और बेचने में कोई तकलीफ नहीं होती है।

एक शराब व्यापारी के मुताबिक, एक बोतल से ही दो किलो से ज्यादा टमाटर तैयार किए जाते है। जिसमें एक टमाटर की किंमत 80 से 100 रुपये वसूली जाती है। और एक बोतल शराब में 2000 से ज्यादा मुनाफा मिलता है। ऐसे टमाटर ले जाने में ग्राहक को भी कोई मुश्किल नहीं होती है। और वह सरेआम भी टमाटर खाकर नशे का लुफ्त उठा सकते है। हालांकि यह सुविधा कुछ खास ग्राहकों को ही दी जाती है। ताकि पुलिस यहां तक न पहुंच सके।

Related posts

દેશમાં અત્યાર સુધીમાં 20 કરોડથી વધારે લોકોએ લીધી કોરોનાની રસી.

Rajkotlive News

ગોધરામાં જેની મુલાકાત ગાંધી-સરદારે લીધી હતી તે સ્ટુઅર્ટ લાઇબ્રેરીના સભ્યો 500 હતા, જે હવે 50 જ રહ્યાં!

Rajkotlive News

गुजरात : 20 अप्रैल से वाणिज्यिक और औद्योगिक इकाइयों को मिलेगी छूट

Rajkotlive News

Leave a Comment