Breaking News Gujarat Surat

आर्मी जवान ने सिंगर युवति को फंसाया प्रेमजाल में, शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण

आर्मी जवान ने सिंगर युवति को फंसाया प्रेमजाल में, शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण

सूरत : शहर के कापोद्रा क्षेत्र की एक सिंगर युवती ने भावनगर के आर्मी जवान के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज करवाई है। जिसमें युवति ने आरोप लगाया है कि, आर्मी जवान ने उसको प्रेमजाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर दो साल उसका यौन शोषण किया। बादमें अन्य युवति से सगाई कर ली। युवति की शिकायत के आधार पर हजीरा पुलिस मामले की जांचमे जुटी है।

पुलिस के मुताबिक भावनगर जिले के नेसियागांव के निवासी हरपालसिंह सहदेवसिंह गोहील इंडियन आर्मी में तैनात है। कापोद्रा क्षेत्र की ऑर्केस्ट्रा में गायिका के तौर पर काम करनेवाली एक युवति ने हरपालसिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। उसका आरोप है कि एक शादी समारोह के दौरान उनकी मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों फेसबुक पर मिले और एक-दूसरे को अपने मोबाइल नंबर दिए।

पहले दोस्त के तौर पर बातचीत करने के बाद उनके बीच प्रेम हुआ। इसके बाद से हरपालसिंह शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण करता रहा। उसने अहमदाबाद की एक होटल तथा हजीरा, डूमस और सुवाली बीच की झाडिय़ों में उसके साथ दुष्कर्म किया। बादमें न सिर्फ शादी से मुखर गया बल्कि, किसी अन्य युवती के साथ सगाई भी कर लेने पर युवति ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

Related posts

રાજ્યો જિલ્લાઓમાં લોકડાઉન, પરીક્ષણ, ટ્રેક, સારવારની નીતિ પર ધ્યાન કેન્દ્રિત કરી શકે છે: કેન્દ્ર સરકારની માર્ગદર્શિકા

Rajkotlive News

*केरल में मिला कोरोना वायरस का तीसरा मरीज, कुछ ही दिन पहले लौटा था वुहान से*

Rajkotlive News

गन के साथ इनोवा के ऊपर चढ़ गया युवक, वह रोफ़ जामाता रहा पुलिस देखती रही ! वीडियो

Rajkotlive News

Leave a Comment