Breaking NewsGujaratViral

गुजरात में एकतरफा प्यार में पागल युवक ने सरेआम किया युवति का अपहरण, फिर…

गुजरात में एकतरफा प्यार में पागल युवक ने सरेआम किया युवति का अपहरण, फिर…

अरवल्ली : आज सुबह मालपुर गांव में एकतरफा प्यार में पागल युवकने सरेआम एक युवति का अपहरण कर लिया। अपने दोस्त के साथ आए युवक से युवति को बचाने के लिए उसकी सहेलीने काफी प्रयास किए। पर वह नाकाम रही और दोनों व्हाइट बोलेरो कार में युवति को लेकर बेरुंडा की और फरार हो गए। लेकिन कुछ घंटों के बाद दोनों युवक इस युवति को इसी तहसील में छोड़कर फरार हो गए। पूरा मामला सीसीटीवी में कैद होने के कारण पुलिस आरोपियों को ढूंढने में जुटी है।

सीसीटीवी में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, एक युवति अपनी सहेली के साथ कॉलेज जा रही है। तभी दो युवक सरेआम उस युवति को पकड़कर अपनी कार में बिठाने का प्रयास करते है। इसी दौरान युवति खुद और उसकी सहेली द्वारा बचाव का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन दोनों युवक व्हाइट बोलेरो कार में इस युवति को लेकर फरार हो जाते है। घटना के चलते स्थानीय लोग भी बडी संख्यामे इकठ्ठा हो गए। और पुलिस को खबर की गई।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी युवक पीड़िता से एक तरफा प्यार करता था। और सगाई नहीं होने के कारण उसने यह कदम उठाया होने की जानकारी प्राथमिक जांचमे मिली है। हालांकि पुलिस द्वारा युवति को ढूंढने से पहले ही कुछ घंटों के बाद दोनों आरोपी युवति को छोड़कर फरार हो गए है। फ़िलहाल पुलिस आरोपियों की पहचान कर उसको खोजने में जुट गई है। दोनों ही आरोपी पुलिस की पकड़ से ज्यादा दूर नहीं होने की जानकारी सूत्रों से मिल रही है।

Related posts

गुजरात सरकार ने कहा, लोकल वेंटीलेटर ‘धमन-1’ कारगर

Rajkotlive News

હવાઈ મુસાફર-રોપવે સિસ્ટમના વિકાસ માટે ઉત્તરાખંડ સરકારને ITBPની જમીન ફાળવવાની મંજૂરી.

Rajkotlive News

જૂનાગઢના સક્કરબાગ ઝૂમાં સિંહણે 5 સિંહબાળને જન્મ આપ્યો; છેલ્લા 11 મહિનામાં જન્મેલા કુલ સિંહબાળની સંખ્યા 29 થઇ

Rajkotlive News

Leave a Comment