Breaking News Gujarat Rajkot Saurashtra

रेप का आरोपी पुलिस से बचने के लिए तालाब में कूद गया, फिर…

रेप का आरोपी पुलिस से बचने के लिए तालाब में कूद गया, फिर…

राजकोट : 15 साल की किशोरी को दो दिनों तक बंदी बनाकर रेप करनेवाले 22 वर्षीय जिग्नेश उर्फ मर्कटी कालु थोरिया को पुलिस ने दबोच लिया है। हालांकि पुलिस को अपनी तरफ आता देखकर जिग्नेश पास में स्थित लालपरी तालाब में कूद गया था। लेकिन पुलिस के दो कॉन्स्टेबल ने भी उसके पीछे तालाब में छलांग लगाई। और आरोपी जिग्नेश को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई शुरु कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, राजकोट के जियाणा गांव से 22 वर्षीय जिग्नेश ने 15 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर लिया था। बादमें शहर के एक गार्डन में उसे नजरबंद कर तीन बार उसके साथ ज्यादती की। और मन भर जाने के बाद पीड़िता को उसकी बहन के घर के पास छोड़कर फरार हो गया। जिसके चलते मामला पुलिस के पास पहुंचा था।

जांच के दौरान जिग्नेश लालपरी तालाब के पास होने की खबर मिलते ही पुलिस वहां पहुंची। लेकिन पुलिस को देखकर जिग्नेश तालाब में कूद गया। और दूसरी तरफ के किनारे की और तैरने लगा। हालांकि पुलिस हेड कॉन्स्टेबल हितेश गढ़वी और कॉन्स्टेबल हर्षभाई सरदिया ने भी तालाब में छलांग लगाई। और जिग्नेश को दबोच लिया। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक, आरोपी 2017 में भी रेप के कसमें हवालात जा चुका होने की हकीकत सामने आई है।

Related posts

आंधी-तूफान से मध्य प्रदेश, गुजरात और राजस्थान में 31 की मौत

Rajkotlive News

दुष्‍कर्म की चार अलग-अलग घटनाओं से गुजरात सकते में, हैवानियत की हदें पार

Rajkotlive News

16 वर्षीय किशोर की अंतिम सेल्फी, पतंग उड़ाते वक्त सातवी मंझिल से गिरने पर हुई मौत

Rajkotlive News

Leave a Comment