Bhavnagar Breaking News Gujarat

समलैंगिक संबंधों ने ली युवक की जान, आरोपियों ने गले में फंदा डालकर पंखे से लटकाकर चलाई लूंट

समलैंगिक संबंधों ने ली युवक की जान, आरोपियों ने गले में फंदा डालकर पंखे से लटकाकर चलाई लूंट

भावनगर : शहर के बालयोगी नगर में गले में फंदा लगाई स्थिति में एक युवक का मृतदेह मिला। लेकिन घर से हुई लूंट के चलते परिजनों ने लूंट विथ मर्डर की शिकायत दर्ज करवाई थी। मामले की जांच के दौरान चौंकानेवाली हकीकत सामने आई। जिसमें समलैंगिक संबंध होने के कारण लूंट के इरादे से आरोपियों ने इस युवक को गले में फंदा डालकर पंखे से लटका दिया होने का खुलासा हुआ है। पुलिस ने घटना को अंजाम देनेवाले 4 लोगों को लुंटे हुए मुदामाल के साथ दबोच लिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को 40 वर्षीय जितेन्द्रसिंह हेमुभा गोहिल का पंखे से लटकता शव मिला था। मामले को लेकर मृतक के भाई राजेंद्रसिंह गोहिल ने अनजान शख्सों द्वारा हत्या के साथ गहनों की लूंट किए जाने की शिकायत दर्ज करवाई। मामले की अहमियत को ध्यान में लेकर एसपी ने जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी थी। और अलग-अलग टीमें बनाकर जांच शुरु की गई।

जांच के दौरान मृतक जितेन्द्रसिंह समलैंगिक संबंधों के शौकीन होने की जानकारी मिली थी। और वाहिद उर्फ उबेद हुसेनभाई का मृतक के साथ संबंध होने की हकीकत सामने आई। वाहिद को दबोचकर पूछताछ करने पर उसने समलैंगिक संबंध का स्वीकार किया। साथ ही साहिल करदोरिया, आरिफ उर्फ पूनो सैयद, समेत सेजाद उर्फ जिनो कुरेशी से मिलकर जितेन्द्रसिंह की हत्या कर लूंट चलाई होने का भी स्वीकार किया।

पुलिस के मुताबिक, सभी आरोपी ऑटो रिक्शा चलाने और मजदूरी का काम करते है। मृतक के पास गहने और रुपये देखकर सभीने मौका मिलते ही हत्या और लूंट का प्लान बनाया था। इसके मुताबिक शुक्रवार को मृतक द्वारा समलैंगिक संबंध के लिए बुलाए जाने पर उन्होंने घटना को अंजाम दिया। जितेन्द्रसिंह की हत्या कर उसे खुदकुशी बताने के लिए पंखे से लटका दिया। बादमें गहने और रुपयों की लूंट चलाकर फरार हो गए।

Related posts

ડાયાબિટીસના દર્દીઓએ કેવી રીતે કરવું વરિયાળીનુ સેવન જાણો…..

Rajkotlive News

गुजरात में त्रिपल एक्सीडेंट, आधी बस चीरकर घूस गया टेंकर, आठ से ज्यादा की दर्दनाक मौत

Rajkotlive News

डोक्टर बेटी के पिता लगाते है केले का ठेला, कारण जानकर चौंक जाएंगे आप

Rajkotlive News

Leave a Comment