AhmedabadBreaking NewsGujarat

गुजरात में त्रिपल तलाक़ का अनूठा मामला, पति ने पोस्ट से एक-एक कर तीन नोटिस

गुजरात में त्रिपल तलाक़ का अनूठा मामला, पति ने पोस्ट से एक-एक कर तीन नोटिस भेजे

अहमदाबाद : सरकार ने हाल ही में त्रिपल तलाक़ पर रोक लगाने के लिए कानून पारित किया। लेकिन फिर भी आएदिन त्रिपल तलाक़ के मामले सामने आ रहे है। ऐसे में शहर में त्रिपल तलाक़ का एक अनूठा मामला सामने आया है। जिसमें पति ने पोस्ट से एक-एक कर तीन बार पत्नी को नोटिस भेजे थे। हालांकि पत्नी ने दो नोटिस का अस्वीकार कर पुलिस के पास मदद की गुहार लगाई है।

पुलिस के मुताबिक, वर्ष 2013 में 44 वर्षीय महिला ने 46 साल के एक एस्टेट ब्रोकर से दूसरी शादी की। महिला के अनुसार पहली शादी से उसकी दो संताने और पति की तीन संतान थी। और सभी एकदूसरे के साथ खुशी-खुशी रहने लगे थे। लेकिन 11 जून-2019 को पति ने अचानक तलाक़ की नोटिस भेज दी।

पत्नी द्वारा कारण पूछे जाने पर उसने कहा कि, वह उसके साथ रहना नहीं चाहता। इतना ही नहीं उसने पत्नी को घर छोड़ने के लिए मजबूर कर दिया। बादमें एकाद महीने बाद दूसरी और उसके बाद में तीसरी नोटिस भी भेजी। लेकिन पत्नी ने बाकी दोनों नोटिस का अस्वीकार कर दिया। साथ ही पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

वेजलपुर पुलिस के मुताबिक, महिला तलाक़ देना नहीं चाहती है। और उसके पति ने तीन-तीन नोटिस भेजी है। जो कि, जबर्दस्ती तलाक़ का लिखित दस्तावेज है। जिसके चलते त्रिपल तलाक़ के नए कानून के अनुसार महिला के पति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। हालांकि त्रिपल तलाक़ का यह अनूठा मामला शहर में चर्चा का विषय बना है।

Related posts

कांग्रेस ने कहा- लॉकडाउन 3 की घोषणा करने न पीएम मोदी आए न गृहमंत्री अमित शाह

Rajkotlive News

लॉकडाउन में फंसे लोगों को बड़ी राहत- प्रवासी मजदूरों, छात्रों और सैलानियों को घर लौटने की सरकार ने दी इजाजत

Rajkotlive News

गुजरात में मानव तस्करी, सूरत से लापता किशोरी को 70 हजार में बेचा गया, 6 महीने तक दरिंदगी

Rajkotlive News

Leave a Comment