Breaking NewsGujaratRajkotSaurashtra

एपार्टमेंट के इलेक्ट्रिक रुम में रहता था चौकीदार का परिवार, आग लगने से दो मासूम बच्चों की मौत

एपार्टमेंट के इलेक्ट्रिक रुम में रहता था चौकीदार का परिवार, आग लगने से दो मासूम बच्चों की मौत

राजकोट : शहर में एक दिल दहलनेवाला हादसा हुआ है। जिसमें आग लगने से 150 फिट रिंगरोड पर स्थित समर्थ एपार्टमेंट के इलेक्ट्रिक रुम में रहनेवाले नेपाली चौकीदार के दो मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई।दरअसल माता-पिता किसी काम से बाहर गए थे। और बच्चो को वाहनों से सुरक्षित रखने के लिए उन्होंने रुम लोक किया था। तभी अचानक आग लगने के कारण ढाई साल के बेटे और साड़े पांच साल की बेटी की बुरी तरह झुलसने के कारण मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सागरचन ठाकोर और उसकी पत्नी चांदनीबेन समर्थ एपार्टमेंट में चौकीदारी का काम करते थे। एपार्टमेंटवालों ने उसके परिवार को रहने के लिए इलेक्ट्रिक रुम में जगह दी थी। सागरचन और चांदनीबेन दिन में दूसरी जगह काम करते। और रात को यहां रहते थे। हररोज की तरह गुरुवार को भी दोनों काम पे गए थे। और इलेक्ट्रिक रुम को लोक मार दिया था। तभी अचानक शॉर्टसर्किट के कारण दोपहर को रुम में आग भड़क उठी।

आग की ज्वालाए बाहर दिखाई देने के कारण स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए। और फायर विभाग को खबर की। हालांकि फायर बिग्रेड के जवानों द्वारा आग बुजाए जाने तक साड़े पांच साल की सृष्टि बुरी तरह झुलस गई। और ढाई साल के लक्ष्मण की तो मौत हो चुकी थी। सृष्टि को एम्ब्युलेंस द्वारा फौरन अस्पताल भेजा गया। लेकिन वहां उपचार मिलने से पहले ही उसने भी दम तोड़ दिया। एकसाथ दोनों बच्चों की मौत से उसके माता-पिता सुन्न हो गए। इधर परिवार को इलेक्ट्रिक रुम में रखनेवाले एपार्टमेंट निवासी वहां से फरार हो गए।

बच्चों के पिता सागरचन के मुताबिक, वह छह साल से राजकोट में रहते थे। और पिछले कुछ महीनों से इस एपार्टमेंट में रहते थे। तभी से इसी प्रकार बच्चों को रुम में लोक कर पति-पत्नी काम पे जाते थे। पत्नी दोपहर तक वापिस लौट जाती थी। लेकिन आज उसके लौटने से पहले ही यह दुर्घटना हो गई थी। घटना के चलते परिवार को इलेक्ट्रिक रुम में रखनेवाले एपार्टमेंट के निवासियों पर भी उंगलियां उठने लगी है। अस्पताल में भी लोग बड़ी संख्यामें इकठ्ठा हुए थे। और परिवार को न्याय दिलाने की मांग की थी। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांचमे जुट गई है।

Related posts

લોકોમાં જોવા મળતું અનિવાર્ય મનોદબાણ વર્તન… સૌરાષ્ટ્ર યુનિવર્સિટીના મનોવિજ્ઞાન ભવનનો સર્વે.

Rajkotlive News

विश्व में बसे गुजरातियों से सीएम का संवाद, कहा- आपके स्वजनों की चिंता कर रही है राज्य सरकार

Rajkotlive News

સૌરાષ્ટ્ર યુનિવર્સિટીના કુલપતિ ડૉ. નીતિન પેથાણીએ બંગલામાં કર્યો બેફામ ખર્ચ..

Rajkotlive News

Leave a Comment