Breaking News Gujarat Jamnagar

ड्राइवर को आ गई नींद, स्टीयरिंग पर से काबू गंवाने के कारण नाले में गिरी कार, 4 की मौत

ड्राइवर को आ गई नींद, स्टीयरिंग पर से काबू गंवाने के कारण नाले में गिरी कार, 4 की मौत

जामनगर : ध्रोल के ध्रांगा गांव के पास एक गमख्वार एक्सीडेंट हुआ। जिसमें कार चलाते हुए नींद आ जाने से ड्राइवर ने स्टीयरिंग पर से अपना काबू खो दिया। और कार केनाल में जा गिरी। इस घटना में ड्राइवर समेत कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य एक व्यक्ति चोटिल होने के कारण उसे अस्पताल भेजा गया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, जामजोधपुर तहसील के जीनावाड़ी गांव से एक इको कार राजकोट आ रही थी। तभी ध्रोल से 10 किमी की दूरी पर ड्राइवर हरेश अरजनभाई करथिया को नींद की झपकी आई। इसी कारण उसने स्टीयरिंग पर से अपना काबू गंवा दिया। और इको कार उंड-डेम की केनाल में जा गिरी। इस हादसे में कार के परखच्चे निकल गए थे। हादसे की खबर मिलते ही स्थानीय लोग बड़ी संख्यामें पहुंच गए।

स्थानिको द्वारा खबर मिलने पर पुलिस एवं एम्ब्युलेंस भी मौके पर पहुंची थी। हालांकि इससे पहले ड्राइवर समेत कार में सवार रसिक भीमाभाई कदावला, नारण करशनभाई चौहाण, और टपुभाई कानाभाई कारेणा की दर्दनाक मौत हो चुकी थी। और धीरूभाई नामक व्यक्ति बुरी तरह चोटिल हो गया था। पुलिस ने मृतको के शवों को पोस्टमार्टम और धीरूभाई को अस्पताल भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related posts

गुजरात में कोकोनट के पेड़ पर गिरी बिजली, लाईव दृश्य कैमरा में हुआ कैद, देखकर चौंक उठेंगे आप

Rajkotlive News

રાશિફળ : 24/11/2020

Rajkotlive News

અદાણી પોર્ટમાંથી ચોરી

Rajkotlive News

Leave a Comment