Ahmedabad Breaking News Gujarat

तीन साल की मासुम से दुष्कर्म के बाद हत्या करनेवाले आरोपी को गुजरात हाईकोर्ट ने दी सजा ए मौत

तीन साल की मासुम से दुष्कर्म के बाद हत्या करनेवाले आरोपी को गुजरात हाईकोर्ट ने दी सजा ए मौत

अहमदाबाद : सूरत में तीन साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या के आरोपी को गुजरात हाईकोर्ट ने मौत की सजा सुनाई है। इससे पहले जिला अदालत भी आरोपी को मौत की सजा सुना चुकी है। हाईकोर्ट ने इस केस को रेरेस्ट ऑफ द रेर करार देकर जिला अदालत के फैसले को यथार्थ बताया है। बतादे कि, 22 साल के आरोपी अनिल यादव को गोडाडरा क्षेत्र में तीन साल की मासूम की हत्या और दुष्कर्म के आरोप में दोषी ठहराया गया था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, 14 अक्तूबर, 2018 की शाम को नाबालिग लड़की गायब हो गई थी। परिवार ने पुलिस को इसकी सूचना दी जिन्होंने इलाके में सर्च ऑपरेशन किया। अगले दिन सुबह लड़की का शव उस इमारत के निचले तल पर मिला जिसकी ऊपरी मंजिल पर वह रहती थी।पुलिस को बच्ची का शव एक प्लास्टिक बैग के अंदर मिला जिसे पानी के कंटेनर के पीछे छुपाया गया था।

यादव जिसके कमरे से बच्ची का शव मिला वह कमरे को बंद करके भाग गया था। शुरुआत में वह परिवार और पड़ोसियों के साथ मिलकर बच्ची को ढूंढने का नाटक कर रहा था। बादमें सूरत से भागकर वह बिहार स्थित अपने पैतृक गांव गया। उसने कमरे की चाबी को भी नर्मदा नदी में फेंक दिया था। हालांकि बिहार पुलिस की मदद से पुलिस ने 19 अक्टूबर को बक्सर के मनिया गांव से उसे गिरफ्तार कर लिया था।

Related posts

युवक ने कहा ‘में जब भी बुलाऊ आ जाना वरना…’ युवति नहीं मानी तो किया ऐसा

Rajkotlive News

गुजरात में गहरी नींद में सो रहे पति-पत्नी और चार संतानों की गला रेतकर हत्या

Rajkotlive News

पिता के बाद मर चुकी मां को जगा रही थी तीन साल की मासुम, देखकर रो पड़े लोग

Rajkotlive News

Leave a Comment