Breaking News Gujarat

अपहृत बेटी को ढूंढने के बहाने पति के दोस्तने दुष्कर्म कर सीडी बना ली, पति ने उसे कोर्ट में पेश कर मांगे तलाक

अपहृत बेटी को ढूंढने के बहाने पति के दोस्तने दुष्कर्म कर सीडी बना ली, पति ने उसे कोर्ट में पेश कर मांगे तलाक

राजकोट : शहर में रहनेवाली एक विवाहिता ने अपने पति के खिलाफ रखरखाव का मामला दर्ज किया है। और जामनगर कोर्ट में उसके पति ने तलाक की अर्जी दी है। 2016 में वह जामनगर कोर्ट गई तभी उसके पति और ससुर ने बेटी का अपहरण कर लिया। इसी अपहृत बेटी को ढूंढने के बहाने पति का दोस्त नरेश ठाकोर पीड़िता के करीब आया। बादमें उसको होटल में बुलाकर दुष्कर्म करने के साथ अश्लील फोटोज की सीडी बना ली। इतना ही नहीं पति ने यही सीडी कोर्ट में पेश कर दी। जिसके चलते चौंक उठी विवाहिता ने पुलिस के पास मदद की गुहार लगाई है।

पुलिस के मुताबिक, 9 साल पहले पीड़िता की शादी हुई थी। शादी के एकाद साल सब ठीक चलता रहा। बादमें पति और ससुरालियों ने उसको प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। जिसके चलते वह अपनी बेटी के साथ माता-पिता के घर राजकोट रहने लगी। चार साल पूर्व उसने पति के खिलाफ रखरखाव का केस किया। और बादमें पति ने जामनगर कोर्ट में तलाक का केस दर्ज किया। 2016 में वह इसी केस के सिलसिले में वहां गई थी। तब पति और ससुर बेटी को आइसक्रीम के बहाने अपने साथ ले गए। और वापिस ही नही लौटे।

बेटी के वापिस नही लौटने पर विवाहिता ने जामनगर पुलिस में अपहरण का मामला दर्ज करवाया। उसके बाद पति के दोस्त नरेश ठाकोर ने उसकोफोन किया। और बेटी से मिलवाने के लिए दो लाख रुपयों की मांग की। और अगर रुपये नहीं हो तो उसकी बताई जगह पर जाने के लिए कहा। ज़िसके चलते होटल अश्विन पहुंचने पर उसने शरीर संबंध बनाने की मांग की। और उसके इन्कार के बावजूद जान से मारने की धमकी देकर जबर्दस्ती की।

हालांकि कुछ दिनों बाद पुलिस ने उसकी बेटी को ढूंढ लिया। और विवाहिता को सौंप दिया था। और दोनों केस चल रहे थे। कुछ समय बाद नरेश ने फिर से उसे होटल बुलाया। पीड़िता के इन्कार करने पर अश्लील फोटोज पति को सौंपने की धमकी देने लगा। जिसके चलते वह फिर से होटल पहुंची थी। इसबार नरेश ने न् सिर्फ जबर्दस्ती की। बल्कि उसके सामने मोबाईल में अश्लील फोटोज भी ले लिए थे। इतना ही नही यही फोटोज उसने पीड़िता के पति को दे दिए। और पति ने कोर्ट में पेश कर दिए। जिसको लेकर पुलिस जांच में जुटी है।

Related posts

मोदी सरकार की तर्ज पर गुजरात में मंत्री-विधायकों का 30% वेतन कटेगा, डेढ़ करोड़ की ग्रांट भी होगी खर्च

Rajkotlive News

*राम मंदिर निर्माण में ‘आधार कार्ड’ बना रोड़ा, रामलला का हो रहा लाखों का नुकसान*

Rajkotlive News

યુરોપમાં સંકટ – ડીઝલ વાહનોની વાપસી, કેમિકલથી માંડીને મેટલનું ઉત્પાદન અવરોધાયું; ગેસ અને મોંઘી વીજળીની દરેક વસ્તુ પર અસર

Rajkotlive News

Leave a Comment