Breaking NewsGujaratSurat

बहन के साथ प्रेम संबंध रखनेवाले युवक को भाई ने दोस्तो से मिलकर दौड़ा-दौड़ाकर मार डाला, विडियो

बहन के साथ प्रेम संबंध रखनेवाले युवक को भाई ने दोस्तो से मिलकर दौड़ा-दौड़ाकर मार डाला, विडियो

सूरत : शहर में आएदिन चोरी, लूंट, रेप और हत्या की घटनाएं सामने आ रही है। ऐसे में और एक सरेआम हत्या किए जाने की घटना सामने आने से सनसनी फैल गई है। जिसमें बहन के साथ प्रेम संबंध रखनेवाले युवक को युवति के भाई ने दोस्तो के साथ मिलकर दौड़ा-दौड़ाकर मार दिया है। घटना सीसीटीवी में कैद होने के कारण इसका विडियो वायरल हो रहा है।

विडियो में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, युवक के आते ही कुछ लोग उस पर जानलेवा हमला कर देते है। एक शख्स द्वारा छूरे से किए गए हमले से बचने के लिए युवक इधरउधर भागने का प्रयास करता है। पर छूरे के वार लग जाने के कारण वह ज्यादा भाग नहीं सका। और आरोपी 28 सेकंड में 15 से ज्यादा बार छूरे से वार कर वहां से फरार हो जाते है। बादमें युवक भागते-भागते गिर जाता है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शहर के कैलाशनगर में रहनेवाले 17 वर्षीय जैमिश किशोरभाई पटेल का एक युवति से प्रेम संबंध था। इसी सिलसिले में युवति के चचेरे भाई 29 साल के जिग्नेश पटेल ने जैमिश को बातचीत करने बुलाया था। और उसके नीचे आते ही अपने तीन से चार दोस्तों से मिलकर सिर, पीठ और गले पे छूरे से वार कर वहां से फरार हो गए।

घटना में गंभीर रुपसे घायल जैमिश को अस्पताल भेजा गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।मामले की खबर मिलते ही जांचमे जुटी पुलिस ने कुछ ही घंटों में आरोपी जिग्नेश और उसके दोस्त अक्षय और बोनी को दबोच लिया। हालांकि जिग्नेश का अन्य एक साथी आनंद पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है।

बतादे कि, मृतक का भाई विक्की भी हत्या केस में जेलमें बंद होने के कारण उसकी जमानत की कार्रवाई शुरु की गई है। उसके बाहर आने के बाद ही जैमिश का अंतिम संस्कार किया जानेवाला होने के कारण फ़िलहाल जैमिश के शव को पोस्टमार्टम करने के बाद कोल्ड स्टोरेज में रखा गया है। और पुलिस फरार हुए आनंद को ढूंढने में जुट गई है।

Related posts

બાંગ્લાદેશમાં દુર્ગા પંડાલમાં હિંસા

Rajkotlive News

कोरोना मरीजों के इलाज के लिए राजकोट रेल मंडल में 20 कोच बनेंगे आइसोलेशन वार्ड

Rajkotlive News

રાશિફળ : 25/11/2021

Rajkotlive News

Leave a Comment