Breaking NewsSurat

टोइंग क्रेन की चेईन टूटने से बाइक पे सवार महिला पति की आंखों के सामने ब्रीज से 30 फिट नीचे गिरी, मौत

टोइंग क्रेन की चेईन टूटने से बाइक पे सवार महिला पति की आंखों के सामने ब्रीज से 30 फिट नीचे गिरी, मौत

सूरत : शहर में एक विचित्र रॉड एक्सीडेंट में पति की नजर के सामने ही ब्रीज से 30 फिट नीचे गिरी पत्नी की मौत हो गई। दरअसल पार्ले पॉइंट ओवर ब्रिज पर क्रेन एक कार को टोइंग कर ले जा रही थी। तभी इस क्रेन की चेईन टूटने से बेकाबू हुई कार ने बाइक सवार को चपेट में ले लिया। कार से जोरदार टक्कर होने के कारण बाइक के पीछे बैठी महिला ब्रिज से 30 फिट नीचे गिर गई। इतना ही नहीं उसके सड़क पर गिरते ही वह एक कार के नीचे आ गई। जिसके चलते पति के देखते ही देखते उसकी मौत हो गई। हालांकि बाइक चला रहे पति को भी चोटें लगने के कारण उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

संवाददाता के मुताबिक, मृतक महिला की पहचान अडाजण की हनी पार्क सोसाइटी में रहने वाली 53 वर्षीय दक्षाबेन के रूपमे हुई। वह पति नीलेश पंचोली के साथ बाइक पर जा रही थी। तभी वडाेदरा पासिंग की मारुति बलेनो कार को टोइंग करके पिपलोद के सर्विस सेंटर ले जाया जा रहा था। अचानक कार में लगी चेईन टूटने से कार का संतुलन बिगड़ गया और वह बाइक से टकरा गई।

इस हादसे में बाइक सवार नीलेश कार और ब्रिज की दीवार के बीच में फंस गए। और कार की टक्कर लगते ही बाइक पर पीछे बैठी दक्षाबेन ब्रिज से नीचे सड़क पर गिर गई। और वहां से गुजर रही एक कार के नीचे आने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी। घटना की जानकारी मिलते ही उमरा पुलिस मौके पर पहुंच गई। और शव को पीएम के लिए भेजकर मामले की जांचमे जुट गई है। हालांकि काफी विचित्र तरीके से हुआ यह एक्सीडेंट शहर में चर्चा का विषय बन गया है।

Related posts

न्यूजीलैंड में फंसा गुजराती परिवार, दवाई के लिए देने पड़ते है हररोज 500 डॉलर

Rajkotlive News

अवकाश होने के बावजूद ड्यूटी पर तैनात 6 महीने की गर्भवती, बोली- बच्चे को स्वस्थ भारत की भेंट दूंगी

Rajkotlive News

गुजरात में टिड्डियों की समस्या का अंत, 95 प्रतिशत का हुआ खात्मा : पूनमचंद परमार

Rajkotlive News

Leave a Comment