Breaking News Gujarat Rajkot Saurashtra Viral

बेकाबू ईको कार ने उड़ाए दो बाइक, एक के चालक की मौत, देखे दिल दहलनेवाला विडियो

बेकाबू ईको कार ने उड़ाए दो बाइक, एक के चालक की मौत, देखे दिल दहलनेवाला विडि

राजकोट : नए ट्रैफिक नियमों के अमल के बावजूद भी शहर में प्रतिदिन अकस्मातों की संख्या में बढ़ौतरी हो रही है। ऐसेमें और एक दिल दहलनेवाला हादसा हुआ, जिसमें एक बेकाबू ईको कारने दो बाइक को उड़ाया। इस हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरा बाइक चालक गंभीर रुपसे घायल होने के कारण तुरंत उसे अस्पताल भेजा गया है। यह पूरा हादसा सीसीटीवी में कैद होने के कारण इसका विडियो जमकर वायरल हो रहा है।

विडियो में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, बाइक पर सवार एक युवक रास्ता क्रॉस कर रहा है। और सामने से दूसरे बाइक पे अन्य एक युवक आ रहा है। उसी समय अचानक तेज गति से आई एक ईको कार की सामने से आ रहे बाइक से जोरदार टक्कर होती है। और वह रॉड क्रॉस करने खड़े युवक के बाइक से ही टकराता है। हादसे में मरनेवाले युवक की पहचान 35 वर्षीय ललितनाथ के रूप में हुई है।

नेपाल का निवासी ललितनाथ घंटेश्वर के पास स्थित होटल में वेईटर की नौकरी करता था। कल दोपहर को किसी काम से वह अपने बाइक पे जा रहा था। तभी रास्ता क्रॉस करते समय आई बेकाबू बनी ईको कार की ठोकर से उसके बाइक के परखच्चे निकल गए। और गंभीर रुपसे घायल होने के कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांचमे जुटी है।

Related posts

‘में भी कोरोना वॉरियर’ गुजरात के सीएम रुपाणी ने चलाया हप्तेभर का अभियान

Rajkotlive News

કાજિયો પક્ષી કચ્છનો સર્વપ્રથમ રેકોર્ડ છે.

Rajkotlive News

शादी के मौके पर बेटी ने मांगा अनूठा उपहार, पिताने बैलगाड़ी में भरकर दी दो हजार से ज्यादा पुस्तकें

Rajkotlive News

Leave a Comment