Breaking NewsGujaratJunagadhSaurashtra

रिश्वतखोरो को पकड़नेवाले एसीबी के पीआई खुद 18 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार

रिश्वतखोरो को पकड़नेवाले एसीबी के पीआई खुद 18 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार

जुनागढ : रिश्वतखोरो को पकड़ने का काम करनेवाले ऐंटी करप्शन ब्युरो(एसीबी) के पीआई खुद 18 लाख रुपयों की रिश्वत लेते पकड़े गए। गौशाला के केस में पीआई डी. डी. चावड़ा ने रुपयों की मांग थी। जिसके चलते शिकायतकर्ता ने अहमदाबाद एसीबी के उच्च अधिकारियों से शिकायत की। मामले की गंभीरता को समजते हुए अहमदाबाद एसीबी की टीम ने रेड करके डी. डी. चावड़ा को रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, वर्ष 2018 में गौशाला के कसमें रिश्वत लेने का मामला दर्ज हुआ था। जिसमें आरोपी को गवाह बनाने के लिए डी. डी. चावड़ा द्वारा रुपयों की मांग की गई। भावताल के बाद 18 लाख में सौदा तय हो गया। हालांकि शिकायतकर्ता रिश्वत देना नहीं चाहते थे। जिसके चलते कानून पर विश्वास रखते हुए उन्होंने अहमदाबाद एसीबी के उच्च अधिकारियों को इस बात की खबर कर दी।

शिकायतकर्ता की बात को गंभीरता से लेते हुए तुरंत अहमदाबाद एसीबी की एक टीम ने ट्रेप का आयोजन किया। और डी. डी. चावड़ा को 18 लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उनके खिलाफ गुनाह दर्ज कर उनके घर पे सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक, इस जांचमे कई अन्य मामलों में बड़े खुलासे होने की संभावना जताई जा रही है।

Related posts

सुप्रीम कोर्ट में याचिका डाल कहा- लॉकडाउन के उल्लंघन पर IPC के सेक्शन 188 के तहत दर्ज नहीं हो केस.

Rajkotlive News

श्रीलंका में धमाके: विदेश मंत्री ने कहा- स्थिति पर नजर, हेल्पलाइन नंबर जारी

Rajkotlive News

લોકડાઉન સમયે વીજળી બીલમા રાહતની જાહેરાત કરવામા આવી હતી

Rajkotlive News

Leave a Comment