Breaking News Gujarat Sports

गुजरात सरकार ने शिक्षकों को सौंपा टिड्डियां भगाने का काम, देखे विडियो

गुजरात सरकार ने शिक्षकों को सौंपा टिड्डियां भगाने का काम, देखे विडियो

बनासकांठा : उत्तर गुजरात में इन दिनों टिड्डियों का कहर बरसा हुआ है। पाकिस्तान से आया यह टिड्डी दल खेत के खेत चट कर रहा है। यह दल किसानों के लिए तो मुसीबत था ही, सरकार के लिए भी जी का जंजाल बन चुका है। ऐसे में प्रशासन तुरंत हरकत में आया। और आश्चर्यजनक निर्णय लेते हुए शिक्षकों को टिड्डियों को भगाने का जिम्मा सौंपा गया है। शिक्षकों और विद्यार्थियों द्वारा थालिया बजाते हुए टिड्डियों को भगाने का विडियो सोशल मिडिया में जमकर वायरल हुआ है।

राज्य सरकार ने शिक्षकों को कहा है कि, वह खेतों में जाकर टिड्डी दल को भगाएं। शिक्षकों ने भी सोचा नहीं होगा सरकार उन्हें कुछ ऐसा भी काम सौंप सकती है। पसंद नहीं होने के बावजूद शिक्षकगण छात्रों को लेकर खेतो में जा रहे है। और थालिया बजाकर टिड्डियों को भगाने का प्रयास करते दिखाई दे रहे है। हालांकि इस प्रयास से किसानों की मुश्किलें तो कम नहीं हुई है। पर शिक्षकों के साथ छात्रों की मुश्किलें बढ़ी है। जिसके चलते लोगोंमे कई चर्चाए होने लगी है।

बतादे कि, गुजरात में पाकिस्तान से आई टिड्डियां खेत का सफाया कर रही हैं। किसानों ने हेलीकॉप्टर से दवा छिडककर इससे मुक्ति दिलाने की मांग सरकार से की थी। लेकिन सरकार ने आश्चर्यजनक निर्णय लेते हुए शिक्षकों को टिड्डियां भगाने का काम सौंपा। जिसके चलते बनासकांठा के दांता में शिक्षक टिड्डियां भगाते नजर आ रहे है। तो कहीं किसान कहीं ढोल, थाली व डीजे बजाकर टिड्डियों को भगा रहे हैं। और कुछ स्थानों पर बंदूक, आग व धुआं उड़ाकर भी टिड्डियों को भगाने का प्रयास किया जा रहा है।

Related posts

‘मोदीजी लॉकडाउन खोलो’, ब्रिज पर लेटकर युवति ने बनाए टिकटोक वीडियो, सुरक्षा को लेकर उठे सवाल

Rajkotlive News

પેરિસ, સિંગાપોર કે હોંગકોંગ નહીં, ઇઝરાયેલનું તેલઅવીવ બની ગયું દુનિયાનું સૌથી મોંઘું શહેર

Rajkotlive News

” પઢેગા ઇન્ડિયા તભી તો બઢેગા ઇન્ડિયા ” આજે 8 સપ્ટેમ્બર એટલે વિશ્ર્વ સાક્ષરતા દિન.

Rajkotlive News

Leave a Comment