Breaking News Gujarat Rajkot Saurashtra

प्रेमिका ने खुद विवाहिता को प्रेमी के पास भेजा, प्रेमी ने दोस्त से मिलकर दो दिनों तक की ज्यादती

प्रेमिका ने खुद विवाहिता को प्रेमी के पास भेजा, प्रेमी ने दोस्त से मिलकर दो दिनों तक की ज्यादती

राजकोट : शहर में सामूहिक दुष्कर्म का चौंकानेवाला मामला सामने आया है। जिसमें प्रेमिका ने विवाहिता को प्रेमी के पास भेजा था। जहां प्रेमी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर दो दिनों तक उसे बंदी बना लिया। और बेहोशी की दवाई खिलाकर बारी-बारी उसके साथ ज्यादती की थी। युवति की तबियत बिगड़ने पर वह अहमदाबाद अस्पताल में भर्ती होने के कारण मामला पुलिस तक पहुंचा है।

पुलिस के मुताबिक, मूलरूप से बंगाल की रहनेवाली एक युवति की शादी के बाद बच्चा भी हुआ। लेकिन पति का अन्य युवति से संबंध होने के कारण उसने पत्नी को छोड़ दिया। पिछले डेढ़ माह से वह शहर के गांधीग्राम क्षेत्र में प्रिया उर्फ काजल के मकान में रहने लगी। इसी दौरान सूद पर रुपये लेने के सिलसिले में काजल के प्रेमी योगेश से उसकी पहचान हुई थी।

विवाहिता युवति का अन्य एक युवक राहुल के साथ प्रेम संबंध थे। और राहुल के कारण गर्भवती होने पर गर्भपात की दवाई लेने के कारण उसकी स्थिति बिगड़ गई थी। ऐसे में 8 दिसम्बर को काजल विवाहिता को अपने प्रेमी योगेश के पास ले गई। वहां 3 दिनों तक उपचार के बाद 11 दिसम्बर को वह ठीक हो गई थी।

तभी अचानक योगेश उसके रूम में आया। और कोई चीज सुंघाकर विवाहिता को बेहोश कर दिया। बादमें उसको अपनी हवस का शिकार बनाया। कुछ देर बाद योगेश का दोस्त बापु आया। और उसने भी विवाहिता के साथ जबर्दस्ती शरीर संबंध बनाए। दो दिनों तक ये सिलसिला चलता रहा। लेकिन 13 दिसम्बर को होश में आते ही विवाहिता घर की गैलेरी में आकर शोर मचाने लगी।

विवाहिता के शोर मचाने पर स्थानिक लोग इकट्ठा हो गए। और मामला पुलिस के पास पहुंचा था। लेकिन बजाय गुनाह दर्ज करने के पीड़िता की अर्जी लेकर काजल और योगेश को पूछताछ कर छोड़ दिया गया। आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं होने के कारण वह अपने वतन बंगाल जाने के लिए निकली। इस दौरान अहमदाबाद में उसकी तबियत बिगड़ने पर वहां की पुलिस ने जीरो नंबर से शिकायत दर्ज कर राजकोट पुलिस को ट्रान्सफर की। जिसके चलते पीड़िता का मेडिकल चेकअप करवाकर पुलिस आरोपियों को ढूंढने में जुटी है।

Related posts

જાણો વ્હાઈટ ફંગસ વિશે તેમજ તેના લક્ષણ અને ઉપચાર.

Rajkotlive News

15 अगस्त के बाद खुलेंगे स्कूल-कॉलेज, मानव संसाधन मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक का ऐलान

Rajkotlive News

ચૂંટણીની ફોર્મ્યુલા પર AMC વેક્સિનેશન ટાર્ગેટ પૂર્ણ કરશે, જોજો તમે રહી ન જતા

Rajkotlive News

Leave a Comment