Breaking NewsGujaratSurat

अपना समज ले गया प्रेमिका का बेटा, दस साल से थे अवैध संबंध, जाने क्या करनेवाला था बच्चे का

अपना समज ले गया प्रेमिका का बेटा, दस साल से थे अवैध संबंध, जाने क्या करनेवाला था बच्चे का

सूरत : नवसारी में एक अनूठा मामला सामने आया है। जिसमें एक प्रेमी अपनी प्रेमिका के छह वर्षीय बेटे का अपहरण कर फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने सिर्फ 24 घंटेमे आरोपी को गिरफ्तार कर बच्चे को सलामत उसके माता-पिता को सौंपा है। लेकिन आरोपी द्वारा बताया गया कि, बच्चे की माता के साथ उसके दस साल से अवैध संबंध थे। इसी कारण बच्चा खुद का होने की आशंका से उसने बच्चे को अगवा किया था। आरोपी की यह बात सुनकर चौंक उठी पुलिस मामले की जांचमे जुटी है।

संवाददाता के मुताबिक, विजलपोर शहर के शनेश्वर नगर में रहनेवाले दिनेश श्यामलाल कनौजिया ने 21 दिसंबर को अपने छह वर्षीय बेटे के अपहरण की शिकायत दर्ज करवाई। मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुटी पुलिस को दिनेश की पत्नी का सूरत के सचिन जीआईडीसी में शिवनगर सोसायटी निवासी अच्छेलाल पूनवासी यादव के साथ प्रेम संबंध होने का पता चला। यह भी पता चला कि 21 दिसंबर की सुबह अच्छेलाल विजलपोर आया था और बच्चे को घुमाने के बहाने अपने साथ ले कर गया। देर शाम तक नहीं लौटने पर पुलिस में शिकायत की गई है।

इसके बाद एलसीबी, एसओजी, पैरोल फर्लो स्क्वाड भी जांच में जुटी। अच्छेलाल के मोबाइल की लोकेशन मुंबई में मिली तो पीएसआई कीर्तिपाल सिंह पुवार के साथ एक टीम वहां पहुंच गई। और टीम ने मुंबई के बदलापुर, रामेशवाड़ी, वेस्ट चर्च रोड के पास रहने वाले आरोपी के भांजे के घर से बच्चे को मुक्त कराते हुए आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। बाद में दोनों को नवसारी लाया गया।

आरोपी से पूछताछ में उसने बताया कि बच्चे की मां से उसका दस साल से अवैध संबंध है। उसे लगता है कि यह बच्चा उसी का है और अक्सर वह विजलपोर आने पर बच्चे को घुमाने के लिए ले जाता था। फरियादी की पत्नी विजयालक्ष्मी भी दो-तीन बार उसके घर सचिन गई थी। वह काफी दिन तक उसके घर भी रुकती थी। उत्तर प्रदेश में उसकी पत्नी और चार बेटियां रहती हैं। वह करीब आठ साल से सूरत में है और गांव नहीं गया है। प्रेमिका के बेटे को अपने वंश का चिराग मानकर वह यूपी ले जाने की फिराक में अपहरण कर मुंबई ले गया होने का स्वीकार भी उसने किया।

Related posts

भाजपा नेता के होटल में चलता था देहव्यापार, डमी ग्राहक भेजकर पुलिस ने किया पर्दाफाश

Rajkotlive News

लोकडाउन के कारण नहीं मिला वाहन, 28 घंटे ठेला चलाकर पत्नी ने लाचार पति को पहुंचाया अस्पताल

Rajkotlive News

વાવાઝોડાના અછરગ્રસ્ત માછીમારો માટે સરકારે રૂ. 105 કરોડના રાહત પેકેજની કરી જાહેરાત.

Rajkotlive News

Leave a Comment