Breaking NewsGujaratSurat

पति की मौत के बाद शादी का लालच देकर हर हप्ते देवर करता था दुष्कर्म, गर्भवती होने पर छोड़ दिया

पति की मौत के बाद शादी का लालच देकर हर हप्ते देवर करता था दुष्कर्म, गर्भवती होने पर छोड़ दिया

सूरत : शहर के पांडेसरा क्षेत्र में दुष्कर्म का मामला सामने आया। जिसमें एक विवाहिता के पति की मौत के बाद देवर ने उसका फायदा उठाना शुरु कर दिया। भाभी को शादी का लालच देकर हर हप्ते देवर उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। हालांकि उसके गर्भवती होने की खबर लगते ही वह उसको छोड़कर फरार हो गया। जिसके चलते मामला पुलिस के पास पहुंचा है। और महिला का मेडिकल चेकअप करवाने के साथ पुलिस मामले कि जांचमे जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक, मध्यप्रदेश की रहनेवाली युवति की शादी 3 साल पहले पांडेसरा के विसतनगर में हुई थी। 30 जनवरी-2019 को किसी बीमारी के चलते उसके पति की मौत हो गई थी। ईसके कुछ दिनों बाद सांस-ससुर की गैरमौजूदगी में उसका देवर जयप्रकाश घरमें आया। और उसके बेटे के सामने जबर्दस्ती करने लगा। हालांकि युवति द्वारा शोर मचाने पर वह भाग गया था।

कुछ दिनों बाद जयप्रकाश फिर वहां पहुंचा था। और अपनी भाभी को शादी का लालच देकर शरीर संबंध बनाया। बादमें हर हप्ते वह इसी प्रकार अपनी भाभी के साथ दुष्कर्म करने लगा। कुछ महीनों बाद महिला को पेटदर्द होने लगा। और जांच करवाने पर गर्भवती होने की हकीकत सामने आई। जिसके चलते उसने देवर को जल्द शादी करने के लिए कहा। इस बात को जानकर जयप्रकाश वहां से फरार हो गया।

पीड़िता ने इस बारेमें अपनी सांस भानुबेन से बात की। तो उन्होंने न् सिर्फ चुप रहने के लिए कहा, बल्कि, उसके बाहर जाने पर भी रोक लगा दी। जिसके कारण पीड़िता ने फोन कर अपने मायकेवालो को हकीकत बताई। और उनके आने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। फ़िलहाल पीड़िता को 3 महीने का गर्भ होने की जानकारी मिली है।

Related posts

નવરાત્રિ

Rajkotlive News

टेम्पो पलटने से बचे तो बस ने मारी ठोकर, ऐसे हुई दो युवकों की दर्दनाक मौत

Rajkotlive News

गुजरात : ड्राइवर ने काबू गंवाया तो रोंग साइड में घूसी बस ने निकाले 20 वाहनों के परखच्चे, एक की मौत

Rajkotlive News

Leave a Comment